होम / Immortal Ashwatthama जानिए आखिर क्यों रोक दी गई ये फिल्म

Immortal Ashwatthama जानिए आखिर क्यों रोक दी गई ये फिल्म

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 7:31 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Immortal Ashwatthama जानिए आखिर क्यों रोक दी गई ये फिल्म

Immortal Ashwatthama on Hold

Immortal Ashwatthama: रविवार को, निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने खुलासा किया कि वे अश्वत्थामा को अभी कोरोना काल के कारण रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि महत्वाकांक्षी विज्ञान-फाई परियोजना, अश्वत्थामा में देरी करने का फैसला किया है। स्क्रिप्ट के अंतिम मसौदे में, फिल्म और बजट की महत्वाकांक्षा मेल नहीं खाती थी और कोरोना काल के कारण यह संभव नहीं हो रही। इसलिए हम सभी आदित्य धर, विक्की कौशल और उन्होंने फैसला किया है कि इसे कुछ महीनों के लिए रोक दिया जाए।

Immortal Ashwatthama on Hold फिल्म को क्यों रोका गया?

Immortal Ashwatthama बजट की कमी

बजट की कमी की ओर इशारा करते हुए रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि सारा अली खान ने भी सहमत जताई है। उन्होंने कहा कि उन्हें बजट पर अधिक काम करना होगा। रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि जब अश्वत्थामा की योजना बनाई जा रही है, तो उस महान कृति के लिए चीजें बेहतर दिखेंगी। बताते हैं कि आदित्य धर की वैश्विक परियोजना बनाने की महत्वाकांक्षा के परिणामस्वरूप अश्वत्थामा का बजट मूल योजनाओं से ऊपर जा रहा था।

Karan Johars Next Film Meenakshi Sundareshwar

Immortal Ashwatthama की कहानी

अश्वत्थामा की कहानी में एक सुपरहीरो स्पिन के साथ एक विज्ञान-फाई फिल्म बनने की योजना थी। निर्माताओं ने महाभारत के अश्वथामा के महाकाव्य चरित्र को भविष्य की दुनिया में लाने की योजना बनाई थी।

Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Immortal Ashwatthama विजुअल इफेक्ट

टीम ने प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू किया और विजन को फिल्म तक पहुंचाने के लिए पश्चिम के कई विजुअल इफेक्ट स्टूडियो के साथ चर्चा की। जैसे-जैसे समय बीतता गया, निर्माताओं ने महसूस किया कि बजट फिल्म पर बॉक्स-आफिस पर प्रदर्शन करने के लिए बहुत अधिक दबाव डालता है। एक सीन की शूटिंग से पहले ही अनुमानित बजट 300 करोड़ रुपये के दायरे में आया था।

Sara Ali Khan Udaipur Pics फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

The Kapil Sharma Show में दिखेंगी जूही, मधु और आयशा जुल्का

बजट के मोर्चे पर काम करने के लिए अगले कुछ महीने स्क्रिप्ट और विजुअल इफेक्ट टीमों के साथ मीटिंग पर खर्च किए जाएंगे। एक बार योजना बन जाने के बाद, टीम सभी अभिनेताओं के साथ शूटिंग शेड्यूल तय करने के चरण पर जाएगी। विक्की और सारा के अलावा, सुनील शेट्टी और जयदीप अहलावत के भी इस महान काम का हिस्सा बनने की उम्मीद है।

Debina Bonnerjee & Gurmeet Choudhary Bengali Wedding Pics बंगाली स्टाइल में दोबारा शादी?

Shehzada Remake of Telugu Blockbuster शहजादा में नजर आएंगे कार्तिक और कृति

Immortal Ashwatthama फिल्म को क्यों रोका गया

विक्की कौशल पिछले 18 महीनों से अपने करियर के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की तैयारी कर रहे थे। हाल ही में, निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने खुलासा किया कि आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म को कोरोना महामारी की स्थिति के कारण रोक दिया गया है। जबकि मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म को रोक दिया गया है, निर्माता ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि टीम सही समय पर इसे फिर से देखेगी।

आखिर क्यों रुकी Immortal Ashwatthama

फिलहाल विक्की कौशल शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित सरदार उधम के डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार हैं। पिछले डेढ़ साल में फिल्म के लिए किए गए प्रयासों को देखते हुए, क्या वह अमर अश्वत्थामा के विकास को रोके जाने से निराश थे। विक्की कहते हैं कि पिछले 18 महीने विभिन्न कारणों से निराशाजनक रहे हैं। दुनिया में जो कुछ भी हो रहा है और यह इसका एक छोटा सा हिस्सा बन जाता है। हमारे आसपास की इस स्थिति की वास्तविकता को हर कोई समझता है।

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Immortal Ashwatthama के लिए सही समय का इंतजार

विक्की ने कहा कि एक फिल्म बनाने के लिए किसी को बहुत सारा पैसा लगाना पड़ता है। एक फिल्म को बनाने के लिए कई कारक शामिल होते हैं। यदि दी गई परिस्थितियों में तार्किक रूप से इसे करने का सही समय नहीं है, तो यह करने का सही समय नहीं है। हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जहां यह सभी के लिए सुरक्षित हो और निर्माताओं के लिए तार्किक रूप से सुविधाजनक हो। आखिरकार, आप तर्क को समझते हैं।

Immortal Ashwatthama में हैं सारा

फिल्म में सारा अली खान को फीमेल लीड के तौर पर दिखाया जाना था। हालांकि इस समय अश्वत्थामा नहीं हो रहा है, विक्की और सारा पहली बार निर्देशक लक्ष्मण उटेकर के साथ दिनेश विजन प्रोडक्शन में एकजुट हो रहे हैं। यह नवंबर में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस बीच, सरदार उधम का प्रीमियर 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर होगा।

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT