होम / अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में मेहमानों को परोसी गईं थी सोने की रोटी, Sara Ali Khan ने बताईं ये इनसाइड खबरें -IndiaNews

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में मेहमानों को परोसी गईं थी सोने की रोटी, Sara Ali Khan ने बताईं ये इनसाइड खबरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:08 pm IST
ADVERTISEMENT
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में मेहमानों को परोसी गईं थी सोने की रोटी, Sara Ali Khan ने बताईं ये इनसाइड खबरें -IndiaNews

Sara Ali Khan on Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan on Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding Function Guests Were Served Gold Roti: मार्च 2024 में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की जामनगर प्री-वेडिंग इस साल भी सबसे चर्चित रही। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और दुनिया भर के कई बड़े सेलेब्स को आमंत्रित किया गया था और यह एक शानदार समारोह था। वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने परिवार के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनीं, जिसमें इब्राहिम, सैफ, करीना, तैमूर और जेह शामिल थे। अभिनेत्री ने अब देश के सबसे भव्य समारोह का हिस्सा बनने के बारे में खुलकर बात की है।

सारा अली खान ने अंबानी परिवार की मेहमाननवाजी पर कही ये बात

अंबानी परिवार की मेहमाननवाजी पर सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, सारा अली खान से जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुचर्चित प्री-वेडिंग सेरेमनी के बारे में जानकारी शेयर की। इस बारे में बात करते हुए सारा ने मजेदार ढंग से कहा कि मेहमानों को रोटियों के साथ सोना परोसा गया और उन्होंने इसे खाया। उन्होंने यह भी कहा कि हर जगह हीरे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने गंभीरता से कहा कि यह बहुत अच्छा, प्यारा, गर्मजोशी भरा, मेहमाननवाज़ कार्यक्रम था, साथ ही उन्होंने बताया कि वह अनंत के साथ स्कूल गई हैं और उन्होंने राधिका को बड़ा होते देखा है। सारा ने अंबानी परिवार की तारीफ़ की और कहा कि वे बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं।

Kalki 2898 AD का दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर भी बनेंगे हिस्सा, इस रोल में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स – India News

अंबानी की शादी से पहले की अपनी पसंदीदा याद के बारे में सारा

जब उनसे इस कार्यक्रम से जुड़ी अपनी सबसे पसंदीदा याद साझा करने के लिए कहा गया, तो सारा ने कहा कि यह तब की बात है जब उन्होंने अनंत और राधिका को अपने हस्ताक्षर पत्रों पर साइन करते और एक-दूसरे को बहुत प्यार से देखते हुए देखा था। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई उन्हें इस तरह से देखता है जैसे कि हे भगवान अंबानी परिवार ओह वाह गोल्ड।”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि ऐसे कई मानवीय और वास्तविक क्षण थे जिन्होंने सभी के दिलों को छू लिया। नीता अंबानी द्वारा भरतनाट्यम नृत्य प्रस्तुत करने का उदाहरण देते हुए सारा ने कहा कि उन्होंने एक भी बीट मिस नहीं की और इसे बहुत ही शालीनता के साथ प्रस्तुत किया और प्रदर्शन के दौरान उनकी आँखों में ममता (माँ का प्यार) भी था।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर – India News

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में बहुप्रतीक्षित मेट्रो… इन डिनो शामिल है, जिसका निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अली फजल, फातिमा सना शेख, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा, अनुपम खेर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 29 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT