होम / Indian 2 FIRST Review Out: इंडियन 2 ने फैंस की उम्मीदों को तोड़ा, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिव्यू

Indian 2 FIRST Review Out: इंडियन 2 ने फैंस की उम्मीदों को तोड़ा, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिव्यू

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Indian 2 FIRST Review Out: इंडियन 2 ने फैंस की उम्मीदों को तोड़ा, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिव्यू

Indian 2 FIRST Review Out

India News (इंडिया न्यूज़), Indian 2 FIRST Review Out: कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म, इंडियन 2 आखिरकार रिलीज़ हो गई है और इसने फैंस को प्रभावित नहीं किया है। अमेरिका और भारत में पहले दिन के पहले शो के साथ, कई फैंस ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। और आरोप लगाया है की डायरेक्टर एस शंकर इंडियन 2 के साथ ‘लक्ष्य से चूक गए’ हैं। बता दें की इंडियन 2 1996 की ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन का सीक्वल है।

  • इंडियन 2 सोशल मीडिया रिव्यू
  • इंडियन 2 का बजट

इस Hairdresser ने दिया अंबानी परिवार और मेहमानों को नया मेकओवर, एक कट के लेता है लाखों

इंडियन 2 सोशल मीडिया रिव्यू

सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, “एक बहुत पुरानी फिल्म। भव्य सीन, कोई रचनात्मकता नहीं, खराब मेकअप, सबसे खराब संवाद। कमल कुछ सीन में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। सिड ठीक है। बीजीएम ठीक है। एसजे सूर्या कोई गुंजाइश नहीं। पूरे समय अजीबोगरीब दृश्य। क्लाइमेक्स फाइट सीक्वेंस बीटीआर। शंकर निराश करते हैं। एक बर्बाद हुआ अवसर। नीरस!”

दूसरे ने लिखा, “यह एक औसत से लेकर औसत से भी नीचे की फिल्म है। इसमें कोई कहानी नहीं है, यह इंडियन 3 के सेट अप की तरह है। हां, रोलिंग टाइटल के बाद इंडियन 3 का ट्रेलर चलाया गया और इंडियन 3 काफी दिलचस्प लग रहा है और मुझे लगता है कि इंडियन 3 का इंतज़ार करना उचित होगा। इंडियन 2 की बात करें तो फिल्म में भ्रातायेदु के विपरीत कोई मजबूत कहानी नहीं है।”

पत्नी-बेटी के बगैर, मां और बहन के साथ काशी पहुंचे Abhishek Bachchan

इंडियन 2 का बजट

1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल, इंडियन 2 शंकर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसका बजट 150 करोड़ रुपये है। कमल के अलावा, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर, सिद्धार्थ, जेसन लैम्बर्ट, गुलशन ग्रोवर, बॉबी सिम्हा और कई दिग्गज अहम किरदार में होंगे। फिल्म का निर्माण रेड जायंट मूवीज और लाइका प्रोडक्शंस ने किया है और संगीत के लिए अनिरुद्ध रविचंदर को चुना गया है। बता दें की इस फिल्म के सिक्वल के बाद इंडियन 3 भी आएगी।

बेटे की शाही शादी में कितना उड़ा रहे हैं Mukesh Ambani, खर्चा जान उड़ जाएगी रातों की नींद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT