होम / International Emmy Awards 2021 सुष्मिता सेन की 'आर्या', नवाजुद्दीन और वीरदास एमी अवॉर्ड में हुए नॉमिनेट

International Emmy Awards 2021 सुष्मिता सेन की 'आर्या', नवाजुद्दीन और वीरदास एमी अवॉर्ड में हुए नॉमिनेट

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 9:36 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

International Emmy Awards 2021 सुष्मिता सेन की 'आर्या', नवाजुद्दीन और वीरदास एमी अवॉर्ड में हुए नॉमिनेट

Sushmita Sen’s ‘Arya’, Nawazuddin and Virdas nominated

इंडिया न्यूज, मुंबई:
International Emmy Awards 2021: गुरुवार शाम को International Emmy Awards 2021 के लिए नॉमिनेशन का एलान किया गया, जिसमें सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या (Sushmita Sen’s ‘Arya’), अभिनेता Nawazuddin Siddiqui को नेटफ्लिक्स की फिल्म सीरियस मैन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए और कॉमेडियन Virdas को भी नॉमिनेट किया गया है। इस खबर के बाद ये सभी स्टार्स काफी उत्साहित हैं।

एक्ट्रेस Sushmita Sen ने अपनी सीरीज के नॉमिनेशन पर खुशी जताई हैं। Nawazuddin Siddiqui के साथ ब्रिटिश स्टार डेविड टेनेंट, इजराइल के रॉय निक और कोलंबिया के क्रिश्चियन टप्पन भी रेस में हैं। सीरियस मैन को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म, मनु जोसेफ के उपन्यास सीरियस मैन पर ही आधारित हैं। इस फिल्म मेंं एक महत्वाकांक्षी अंडरअचीवर शख्स की कहानी दिखाई गई है जो अपने परिवार की किस्मत को बदलने के लिए अपने बेटे की पॉपुलेरिटी का फायदा उठाता है।

International Emmy Awards 2021 एमी अवार्ड्स विजेताओं का एलान 22 नंवबर को होगा

Virdas की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल “वीर दास: फॉर इंडिया” को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है. इस कैटेगरी में इसके अलावा लोकप्रिय फ्रेंच शो ‘कॉल माई एजेंट’, ब्रिटेन के”मदरलैंड: क्रिसमस स्पेशल” और कोलंबिया के “प्रोमेसास डी कैम्पाना” को भी शामिल किया गया है। वहीं Sushmita Sen की डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेबसीरीज ‘आर्या” को बेस्ट ड्रामा सीरीज में रखा गया है, इस सीरीज को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि 22 नंवबर को इंटरनेशनल एकेडमी आफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज न्यूयॉर्क में 2021 के International Emmy Awards के विजेताओं का एलान करेगी।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT