होम / क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Pregnant: हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून, 2024 को शादी की। सोनाक्षी और ज़हीर अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक अंतरंग लेकिन भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बाद में यह कपल एक अज्ञात स्थान पर अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए। अब इस बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी को लेकर अफ़वाहें उड़ रहीं हैं। अपने पति ज़हीर के साथ हनीमून पर जाने से पहले, सोनाक्षी को अक्सर अस्पतालों में देखा गया। जबकि लोगों ने दावा किया कि यह उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की जाँच करने के लिए था। लेकिन अब एक सूत्र ने इस कपल की संभावित गर्भावस्था के बारे में खुलासा किया है।

अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई सोनाक्षी सिन्हा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को हाल ही में अस्पताल के अंदर-बाहर जाते देखा गया, जिससे उनकी गर्भावस्था की अफवाहें तेज हो गई। बाद में यह स्पष्ट किया गया कि सोनाक्षी अपने बीमार पिता शत्रुघ्न सिन्हा की जाँच करने के लिए अस्पताल गई थीं। लेकिन हाल ही में एक रेडिट नोट में कुछ और कहा गया है।

रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी – India News

क्या सोनाक्षी-ज़हीर कर रहें हैं पहले बच्चे की उम्मीद

दरअसल, एक रेडिट यूजर ने पोर्टल पर खुलासा किया कि सोनाक्षी सिन्हा, ज़हीर इकबाल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। इसके साथ ही पोस्ट में कहा गया कि बॉलीवुड स्टार के एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है और गर्भावस्था ही मुख्य कारण था कि सोनाक्षी और ज़हीर ने गुपचुप तरीके से शादी की।

रेडिट ने कहा, “हाँ, वो कोलिलाबेन अस्पताल में अपने पिता से मिलने गई थी, लेकिन मेरे दो आंतरिक बॉलीवुड सूत्रों ने पुष्टि की है कि वो निश्चित रूप से गर्भवती है। इसलिए, शादी को गुपचुप तरीके से पूरा किया गया। यह उसके पिता के स्वास्थ्य के कारण भी था। कपल को अधिक शक्ति मिले, यह उनका जीवन और उनके नियम हैं। मैं बस वही शेयर कर रहा हूँ जो मैंने सुना है।”

Luv Sinha का दावा, सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने पर दिए बयान को गलत तरीके से किया पेश, जानें आखिर क्या है सच्चाई – India News

नेटिज़ेंस ने सोनाक्षी-ज़हीर को प्यार और दी बधाई

इस पोस्ट के बाद नेटिज़ेंस इस कपल को बधाई देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर सच है, तो जोड़े को बधाई।’ दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान, गर्भावस्था का विचार मेरे दिमाग में कभी नहीं आया। मुझे हमेशा लगता था कि वह एक साधारण शादी चाहती थी। वैसे भी, अगर खबर सच है, तो भगवान जोड़े और उनके बच्चे को आशीर्वाद दें।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT