होम / पर्सनल लाइफ की उड़ी धज्जियां, ट्रोलर्स ने भी नहीं छोड़ा पीछा, बोलीं- एक्ट्रेस बोली- चमड़ी मोटी…

पर्सनल लाइफ की उड़ी धज्जियां, ट्रोलर्स ने भी नहीं छोड़ा पीछा, बोलीं- एक्ट्रेस बोली- चमड़ी मोटी…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
पर्सनल लाइफ की उड़ी धज्जियां, ट्रोलर्स ने भी नहीं छोड़ा पीछा, बोलीं- एक्ट्रेस बोली- चमड़ी मोटी…

Jacqueline Fernandez

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बताया कि वह किस तरह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, ऐसे कारण जो अक्सर उनके पेशेवर काम से संबंधित नहीं होते और हमेशा सकारात्मक नहीं होते। अपने इंटरव्यू के दौरान, जैकलीन ने इंडस्ट्री में अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की, विशेष रूप से “भाषा अवरोध” से निपटने और सार्वजनिक जांच के भावनात्मक बोझ के बारे में।

  • निरंतर इच्छा और जरूरत को त्यागना
  • सही और गलत के बीच अंतर करने में सक्षम हूँ

रिश्ते के लिए कुर्बान किया करियर, एक्ट्रेस को हुआ पछतावा, बोली- ‘उन्होंने मुझे मजबूर किया…’

निरंतर इच्छा और जरूरत को त्यागना

अपनी यात्रा पर खुलकर बात करते हुए, जैकलीन ने साझा किया, “सकारात्मक और नकारात्मक हमेशा रहेंगे… लेकिन जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा मदद की है, वह है प्यार पाने की इस निरंतर इच्छा और जरूरत को त्यागना और यह महसूस करना कि यह वास्तव में आखिरी भ्रम है जिसका हम सभी सामना करते हैं। यही वह चीज है जिसने मुझे स्वतंत्र, विनम्र और शांत रखा है।” उन्होंने अपने जीवन में एक आधारभूत शक्ति के रूप में ईश्वर में अपनी गहरी आस्था पर भी प्रकाश डाला, जिससे वह निडर बनी रहीं।

करण जौहर को अपनी बायोपिक में क्या रोल देंगी Kangana Ranaut? बोलीं-‘छोटा विलेन बना दूंगी’

सही और गलत के बीच अंतर करने में सक्षम हूँ

उन्होंने अपने जीवन में सहानुभूति पर जोर देते हुए कहा, “मैं अक्सर ध्यान करती हूँ। अब मैं सही और गलत लोगों के बीच अंतर करने में सक्षम हूँ, और मैं अपने परिवार और अच्छे लोगों को अपने करीब रखती हूँ।” जैकलीन को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछताछ के लिए ED ने कई बार बुलाया गया है। अलग अलग लोगो से बड़ी रकम वसूलने के आरोपी चंद्रशेखर ने कथित तौर पर इस धन का इस्तेमाल एक शानदार जीवन शैली को बनाए रखने के लिए किया।

‘स्कर्ट के पीछे भागता है’, Kangana ने Ranbir Kapoor पर साधा निशाना, सालों बाद दिया जवाब

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT