होम / Jamnagar News: जामनगर की सांसद और विधायिका के बीच में तू तू मैं मैं…

Jamnagar News: जामनगर की सांसद और विधायिका के बीच में तू तू मैं मैं…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 18, 2023, 1:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Jamnagar News: जामनगर की सांसद और विधायिका के बीच में तू तू मैं मैं…

Jamnagar News: जामनगर की सांसद और विधायिका के बीच में तू तू मैं मैं…

India News (इंडिया न्यूज़),Abhijeet Bhatt,Jamnagar News: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में अंदरूनी दरार सामने आ गई है, आज जामनगर में बीजेपी की तीन दिग्गज महिला नेताओं को सार्वजनिक मंच पर तू तू मैं मैं हो गई। जामनगर के लाखोटा झील पर नगर निगम द्वारा आयोजित मेरी मिट्टी मेरा देश कार्यक्रम में जामनगर उत्तर विधायक रीवाबा जाडेजा, मेयर बीनाबेन कोठारी और सांसद पूनमबेन मैडम के बीच तीखी बहस के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया है।

जामनगर शहर के लाखोटा झील पर जामनगर नगर निगम द्वारा मेरी मिट्टी मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस कार्यक्रम में क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रिवाबा जड़ेजा, बीजेपी सांसद पूनमबेन माडम और बीजेपी मेयर बीनाबेन कोठारी मौजूद रहीं।

मेयर पर साधा निशाना

विधायक रिवाबा जाडेजा ने पहले मेयर पर निशाना साधते हुए कहा था, “शांति से रहें, ज्यादा होशियार बनने की जरूरत नहीं है,” इस मामले में जब सांसद पूनम माडम ने हस्तक्षेप किया तो रीवाबा जड़ेजा भी सांसद पूनम माडम पर भड़क गईं। विधायक रीवाबा ने पूनम मैडम से कहा कि आप ही हैं जिसने आग लगाई है इसलिए इसे रोकने की कोशिश मत कीजिए, कुछ लोग समझ नहीं पाते हैं और बहुत होशियार हो जाते हैं।

बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग

बीजेपी की तीन दिग्गज महिला नेताओं के बीच जुबानी जंग बीजेपी में चर्चा का विषय बनी हुई है, यह मामला विधायक दिव्येश अकबरी, शहर भाजपा अध्यक्ष और जिला पुलिस निदेशक ने मामले को शांत करने की कोशिश की, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भी अपने बयान में कहा है कि पूरा मामला सामने आ गया है, मैं इस घटना की जांच कराऊंगा।

इस संबंध में मेयर बीनाबेन कोठारी ने कहा कि यह हमारी भारतीय जनता पार्टी का पारिवारिक मामला है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT