होम / वेदा ट्रेलर लॉन्च में पत्रकार पर क्यों भड़के गए थे John Abraham, बोले-'उसे वहां इसलिए रखा गया था…'

वेदा ट्रेलर लॉन्च में पत्रकार पर क्यों भड़के गए थे John Abraham, बोले-'उसे वहां इसलिए रखा गया था…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
वेदा ट्रेलर लॉन्च में पत्रकार पर क्यों भड़के गए थे John Abraham, बोले-'उसे वहां इसलिए रखा गया था…'

John Abraham

India News (इंडिया न्यूज़), John Abraham: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। वे फिल्म वेदा में नजर आएंगे। हाल ही में उसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, एक्टर ने विवाद को हवा दे दी, जब उन्होंने एक पत्रकार पर भड़कते हुए उनसे उनकी फिल्मों के चयन के बारे में सवाल किया। और अब, जॉन ने उसी पर रिएक्ट करते हुए अपना पक्ष बताया और बताया कि वास्तव में वहां क्या हुआ था, जिससे वे नाराज हो गए थे।

  • पत्रकार को ‘बेवकूफ’ कहने पर जॉन
  • कोई भी सही सवाल नहीं पूछ रहा है

ऐश्वर्या के न्यूयॉर्क वेकेशन के बाद अब अकेले पेरिस ओलंपिक पहुंचे Abhishek, ये है बच्चन परिवार का हाल

पत्रकार को ‘बेवकूफ’ कहने पर जॉन

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, जॉन अब्राहम ने वेदा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान हुई हाल की घटना के बारे में खुलकर बात की। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने खुलासा किया कि उनके नजरिए से, जिस व्यक्ति ने उनसे उनकी फिल्मों के चयन के बारे में सवाल किया था, उसे जानबूझकर उन्हें भड़काने के लिए वहां रखा गया था। जॉन ने कहा कि वह हार गए जबकि वह व्यक्ति जीत गया क्योंकि वह सच में सवाल से नाराज था। जॉन ने कहा,

“मुझे पता है कि मुझे भड़काने, मेरा विरोध करने, मुझे गुस्सा दिलाने के लिए एक व्यक्ति को वहां रखा गया था। और मैं कहना चाहता हूं कि वे जीत गए और मैं हार गया क्योंकि मैं गुस्सा हो गया।”

सोभिता से सगाई के बाद नागा चैतन्य पर भड़के पहली पत्नी Samantha के फैंस, इस तस्वीर पर मचा घमासान

कोई भी सही सवाल नहीं पूछ रहा है

उसी इंटरव्यू में, जॉन अब्राहम ने खुलासा किया कि जो कुछ भी हुआ था, उससे उन्हें कुछ फ्लैशबैक याद आ गए। उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रेलर लॉन्च इवेंट पसंद नहीं हैं क्योंकि 20 साल पहले भी ऐसी चीजें होती थीं जब एक निश्चित व्यक्ति सही सवालों के बजाय बेतुकी बातें पूछता था। जॉन ने कहा, “मुझे ट्रेलर लॉन्च पसंद नहीं है क्योंकि आप 20 साल पहले समय यात्रा करते हैं, वही पत्रकार, वही बेतुके सवाल, कोई भी सही सवाल नहीं पूछ रहा है, और मेरे अनुसार भारत में मनोरंजन पत्रकारिता खत्म हो गई है।”

राजेश खन्ना से शादी करके पछताई Dimple Kapadia, बोलीं- ‘मेरी शादी दर्दनाक थी…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT