होम / John Abraham ने दो ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर इस बात का किया खुलासा

John Abraham ने दो ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर इस बात का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
John Abraham ने दो ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर इस बात का किया खुलासा

John Abraham Meets Double Olympic 2024 Medalist Manu Bhaker

India News (इंडिया न्यूज़), John Abraham Meets Double Olympic 2024 Medalist Manu Bhaker: पेरिस में चल रहे ग्रीष्मकालीन ओलंपिक 2024 में कई भारतीय एथलीट चमके हैं। इनमें निशानेबाज मनु भाकर (Manu Bhaker) भी शामिल हैं, जिन्होंने इस साल अपने अभियान के दौरान दो कांस्य पदक जीते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने मनु को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी। आज 7 अगस्त को भारत लौटने पर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने मनु से मुलाकात की और उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।

जॉन अब्राहम ने एथलीट मनु भाकर संग की मुलाकात

जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एथलीट मनु भाकर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। मनु को उनके ओलंपिक 2024 कांस्य पदक में से एक पकड़े हुए देखा गया, जबकि जॉन ने उनका दूसरा पदक पकड़ा हुआ था। कैमरे के सामने दोनों मुस्कुराते हुए नज़र आए। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ जॉन ने कैप्शन में खुलासा किया कि उन्होंने मनु के परिवार से भी मुलाकात की। उन्होंने उनके प्रति अपना सम्मान और प्रशंसा भी दिखाई। जॉन अब्राहम ने लिखा, “मनु भाकर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई। उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है!!! 🇮🇳 सम्मान।”

करीना-सैफ के दोनों बेटे Taimur और Jeh Ali Khan का रवींद्रनाथ टैगोर से है खास रिश्ता, जानें कैसे – India News

दो ओलंपिक पदक जीतकर मनु भाकर बनी पहली भारतीय एथलीट

बता दें कि मनु भाकर स्वतंत्रता के बाद एक ही संस्करण में दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट बन गई हैं। उन्होंने सरबजोत सिंह के साथ महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल और 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। उनकी जीत और भी ऐतिहासिक है, क्योंकि वो निशानेबाजी में ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

Vinesh Phogat को ओलंपिक से अयोग्य घोषित करने पर भारतीयों का टूटा दिल, विक्की कौशल से तापसी पन्नू तक कई सेलेब्स ने जताई निराशा- India News

जॉन अब्राहम का वर्कफ्रंट

जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म वेदा की रिलीज के लिए तैयार हैं। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शरवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT