होम / गिरफ्तार होगी Kangana Ranaut? जावेद अख्तर ने कोर्ट से की ये मांग

गिरफ्तार होगी Kangana Ranaut? जावेद अख्तर ने कोर्ट से की ये मांग

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:49 pm IST
ADVERTISEMENT
गिरफ्तार होगी Kangana Ranaut? जावेद अख्तर ने कोर्ट से की ये मांग

Javed Akhtar and Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Javed Akhtar and Kangana Ranaut: बॉलीवुड के जाने माने गीतकार जावेद अख्तर ने शनिवार को बी टाउन एक्ट्रेस और अब मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया है। बता दें की उसमें एक्ट्रेस को लगातार अदालत में पेश न होने के लिए कहा गया है। कहा जा रहा है की एक्ट्रेस को शनिवार को अदालत में पेश होना था, लेकिन वह नहीं आईं। इसके बाद, अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने एक याचिका दायर की, जिसमें बताया गया कि रनौत ने अदालत से पेशी से स्थायी छूट मांगी थी, जिसे खारिज कर दिया गया और इसे सत्र न्यायालय के साथ-साथ बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी बरकरार रखा है।

  • कोर्ट में पेशी के लिए नहीं पहुंची कंगना 
  • इस दिन पेश होगी कंगना
  • इस वजह से विवादों में आई कंगना 

Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

कोर्ट में पेशी के लिए नहीं पहुंची कंगना 

अख्तर के वकील भारद्वाज ने बताया की, “आरोपी (रानौत) का आवेदन खारिज होने के बावजूद, वह अलग-अलग तिथियों पर इस अदालत के समक्ष पेश नहीं हुईं और छूट के लिए आवेदन किया और 1 मार्च, 2021 को उनके खिलाफ जमानती वारंट भी जारी किया गया।” बता दें की इससे पहले, जब जमानती वारंट जारी की गई थी, तो रनौत अदालत में पेश हुईं और जमानती वारंट रद्द करवा लिया। अब शनिवार को सुनवाई के दौरान अख्तर के वकील ने कहा कि “आरोपी ने कई बार अनजाने में अदालती कार्यवाही में देरी करने की कोशिश की है और आरोपी की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए NBW जारी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था”।

इस दिन पेश होगी कंगना

हालांकि, अदालत ने आवेदन को स्थगित रखा और रनौत को पेश होने का निर्देश दिया। इस बीच, एक्ट्रेस से सांसद बनी कंगना के वकीलों ने कहा की वह सुनवाई के अगले दिन यानी 9 सितंबर, 2024 को पेश होंगी। यह मामला मार्च 2016 में अख्तर के मुंबई स्थित आवास पर हुई एक बैठक से जुड़ा है।

BB OTT 3 में वापसी करेंगी पायल मलिक? तलाक की खबरों के बीच शो में मचाएंगी धमाल

इस वजह से विवादों में आई कंगना 

रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन कुछ ईमेल के आदान-प्रदान को लेकर चर्चा में थे, जिसके कारण दोनों के बीच बहस हो गई थी। ऐसा कहा जाता है कि रोशन के करीबी अख्तर ने खुद को रनौत के साथ बैठक करने के लिए नियुक्त किया और उनसे रोशन से माफ़ी मांगने को कहा। बाद में, 2021 में, एक इंटरव्यू के दौरान, रनौत ने बताया कि अख्तर को लगा कि 2016 की मुलाकात मानहानिकारक थी और उन्होंने उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत के साथ अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

उसके बाद, रनौत ने भी उसी अदालत में अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, न्यायालय ने अख्तर के खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगा दी थी।

50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हैं Twinkle Khanna? मासिक धर्म में देरी पर कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT