होम / क्यों चांदी के गिलास में पानी पीती हैं कंगना? कारण जानकर आप भी तुरंत खरीद लाएंगे

क्यों चांदी के गिलास में पानी पीती हैं कंगना? कारण जानकर आप भी तुरंत खरीद लाएंगे

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

क्यों चांदी के गिलास में पानी पीती हैं कंगना? कारण जानकर आप भी तुरंत खरीद लाएंगे

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Parineeti Chopraबॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत चांदी के गिलास से पानी पीती हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पानी पीती कंगना के हाथ में चांदी के गिलास पर हर किसी की नजर टिक गई है जिसके बाद ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल करने की कोशिश कर रहें है। ट्रोलर्स का कहना है की कंगना सिर्फ गरीबों का साथ देने की बड़ी बड़ी बातें करती हैं लेकिन खुद चांदी के गिलास से पानी पीती हैं, इसकी क्या जरूरत है।

  • चांदी के गिलास में पानी पिती है कंगना
  • कंगना का चांदी का गिलास

डायरेक्टर की तारीफ के बाद भी मां से सलाह क्यों लेती हैं Palak Tiwari, मां ने खोले बेटी के भेद

चांदी के गिलास में पानी पिती है कंगना

हालांकि एक्ट्रेस के फैंस ने इसका बखूबी जवाब दिया और कहा कि चांदी का गिलास सभी रोग को दूर रखता है और जहरीली चीजों से बचाता है। इसके साथ ही ये बेहद शुभ होता है। बता दें, इससे पहले कंगना भी अपने चांदी के गिलास की झलक दिखा चुकी हैं और वो इसे क्यों इस्तेमाल करती हैं इसकी वजह भी बता चुकी हैं। अपने X पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,- हां जी मेरी टेबल मौसी, ये मेरा ही सिल्वर गिलास है, मेरी मां कहती हैं अगर तुम्हें किसी को मारने का मन करे…तो गहरी सांस लो और इस चांदी के गिलास से पानी पियो। क्योंकि चांदी चांद को दर्शाता है और आपका दिमाग शांत रखने में मदद करता है, मैं वही कर रही हूं।

Jaya Bachchan के छलके आसु, तो Amitabh भी बोले-‘बहुत दुख हुआ’, किसके अलग होने से परेशान हुआ बच्चन परिवार

कंगना का चांदी का गिलास

बता दें की बी टाउन एक्ट्रेस कंगना के इस गिलास पर स्पेशली कान्हा जी की फोटो डिजाइन की हुई है। इसके साथ ही इश गिलास पर कई और भगवान की तस्वीर भी छपी है। काम की बात करें तो कंगना राजनीति में तो एक्टिव हैं ही साथ ही उनकी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Yuvraj Singh के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ये धुरंधर बनाएगा बायोपिक, जानें कौन होगा हीरो?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT