होम / Kangana Ranaut ने Emergency पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद जताया गुस्सा, बोलीं- ‘आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना…’

Kangana Ranaut ने Emergency पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद जताया गुस्सा, बोलीं- ‘आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Kangana Ranaut ने Emergency पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद जताया गुस्सा, बोलीं- ‘आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना…’

Kangana Ranaut Reacts After Bombay High Court Judgement on Emergency Movie

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Reacts After Bombay High Court Judgement on Emergency Movie: बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की रिलीज को झटका दिया है। कोर्ट ने 4 सितंबर, बुधवार को सेंसर बोर्ड को कोई भी आदेश देने से इनकार कर दिया। इस फैसले के तुरंत बाद कंगना रनौत ने एक लंबा पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और इस समय वो सभी के पसंदीदा निशाने पर हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें यह नुकसान इसलिए उठाना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने सोए हुए देश को जगाने की कोशिश की है।

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टली

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से विवाद के चलते इसे टाल दिया गया है। सेंसर बोर्ड अब फिल्म के सर्टिफिकेट पर दोबारा विचार कर रहा है। यह मामला मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में चल रहा है, लेकिन इस बीच मेकर्स की एक याचिका पर बुधवार, 4 सितम्बर 2024 को बॉम्बे हाई कोर्ट में भी सुनवाई हुई। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस पर कोई भी आदेश देने से इनकार कर दिया है। जी हां, कोर्ट ने यह जरूर कहा कि सेंसर बोर्ड को जो भी फैसला लेना है, वो 18 सितंबर तक ले लें।

Uorfi Javed के साथ 15 साल के लड़के ने सरेआम की ऐसी हरकत, आग बबूला हुई एक्ट्रेस बोली- ‘उसे मुक्का मारना चाहती थी’ – India News

कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी के टलने के बाद किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना बन गई हूं। इस सोए हुए देश को जगाने के लिए यह कीमत चुकानी पड़ती है। वो नहीं जानते कि मैं किस बारे में बात कर रहीं हूं। वो नहीं जानते कि मैं इतनी परेशान क्यों हूं, क्योंकि वो शांति चाहते हैं, वो किसी का पक्ष नहीं लेना चाहते। वो शांत और तनावमुक्त हैं!”

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है Stree 2 की चुड़ैल, क्यूटनेस में Shraddha Kapoor को भी देती हैं टक्कर – India News

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “काश सीमा पर तैनात उस बेचारे सिपाही को भी चुप रहने का यही फ़ायदा मिलता, काश उसे किसी का पक्ष न लेना पड़ता और वो पाकिस्तानियों और चीनियों को अपना दुश्मन न समझता। काश उस लड़की का बलात्कार होता, जिसकी सिर्फ़ इतनी ग़लती थी कि वो सड़क पर अकेली थी। काश चोरों और अपराधियों को भी वैसा ही प्यार मिलता जैसा आज लोगों को मिल रहा है। लेकिन ज़िंदगी की सच्चाई कुछ और ही है।” बता दें कि एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने कोर्ट के फ़ैसले के बाद ये पोस्ट किया है, जिसे देखकर लगता है कि उन्होंने कोर्ट और सेंसर बोर्ड पर निशाना साधा है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT