होम / Kangana Ranaut को लगा बड़ा झटका, अब 6 तारीख को नहीं होगी रिलीज, जानें कोर्ट ने क्या कहा?

Kangana Ranaut को लगा बड़ा झटका, अब 6 तारीख को नहीं होगी रिलीज, जानें कोर्ट ने क्या कहा?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Kangana Ranaut को लगा बड़ा झटका, अब 6 तारीख को नहीं होगी रिलीज, जानें कोर्ट ने क्या कहा?

Kangana Ranaut Emergency Release Hold

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Emergency Release Hold: बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ बुरी तरह विवादों में घिर गई है। बता दें की अब यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को तुरंत सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश देने से इनकार कर दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि अगर ऐसा किया जाता है तो यह मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश का खंडन होगा। इसका मतलब है की अभी तक कंगना की फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिला है।

18 सितंबर तक फैसला लेने का आदेश

सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि वह CBFC को सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश नहीं दे सकता, क्योंकि मध्य प्रदेश हाईकोर्ट पहले ही सेंसर बोर्ड को जबलपुर सिख संगत द्वारा दर्ज कराई गई आपत्तियों पर फैसला लेने का आदेश दे चुका है। सिख संगत ने फिल्म और इसके ट्रेलर पर आपत्ति जताई है। हाईकोर्ट ने सीबीएफसी को आदेश दिया है कि वह 18 सितंबर तक जबलपुर सिख संगत या किसी और द्वारा उठाई गई आपत्तियों पर फैसला ले।

गुर्दे की पथरी को अपने आप तोड़कर बाहर गिरा देगा ये घरेलू नुस्खा, दवा-सर्जरी की नहीं पड़ेगी जरुरत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT