होम / एक और दांव फिर बनेगी BJP की मंत्री! क्या कहती है कंगना रनौत की कुंडली? बॉलीवुड की तरह छोड़नी पड़ेगी राजनीति?

एक और दांव फिर बनेगी BJP की मंत्री! क्या कहती है कंगना रनौत की कुंडली? बॉलीवुड की तरह छोड़नी पड़ेगी राजनीति?

Babli • LAST UPDATED : September 25, 2024, 12:53 pm IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranautबॉलीवुड की क्वीन गर्ल के नाम से जानें जानी वाली कंगना रनौत एक बार फिर खबरों में आ गई है। एक्ट्रेस को भाजपा ने मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। कंगना ने जबरदस्त संघर्ष के बाद फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाई है और वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुंडली हमारे हाथ लगी है जो बताती है कि सितारे उन्हें संसद तक ले जाते हैं या फिर वापस मायानगरी मुंबई में खींच लाते हैं।

  • कंगना रनौत की कुंडली
  • लोकसभा चुनाव में क्या होगा?
  • कंगना का बयान 

CM योगी मुझसे करते हैं प्यार और वीडियो कॉल! इस महिला के दावे से UP में मचा हड़कंप

कंगना रनौत की कुंडली

कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को दोपहर 12:45 बजे हिमाचल की खूबसूरत वादियों में बसे मंडी जिले में हुआ। मिथुन लग्न की उनकी कुंडली में लग्नेश बुध भाग्य के नवम भाव में मित्र राशि में विराजमान हैं। सप्तम भाव में बैठा चंद्रमा लग्न को दृष्टि देकर उन्हें आकर्षक बना रहा है और तृतीयेश सूर्य कर्म के दशम भाव में दिग्बली होकर बैठा है, जो उन्हें बेहद जिद्दी और लोहे की तरह मजबूत बना रहा है। पराक्रम के दशम भाव में गुरु और सूर्य की युति राज लक्षण योग बना रही है, जो धार्मिक आंदोलन, मंदिर निर्माण या राजनीतिक पद के लिए अच्छा योग है। षडयंत्र रचने में माहिर राहु की उपस्थिति राजनीतिक जगत में बने रहने के लिए अच्छा योग बना रही है।

Rain Alert: आज इन राज्यों में जमकर बरसेंगे इंद्रदेव, जानें IMD की भविष्यवाणी  

लोकसभा चुनाव में क्या होगा?

कंगना रनौत का मंगल उनकी मिथुन लग्न कुंडली में षष्ठेश और एकादशेश हैं। मंगल एकादश भाव में अपनी ही राशि में विराजमान हैं। एकादश भाव प्राप्ति का होता है, जो जातक को कुछ न कुछ देता रहता है। छठा भाव संघर्ष का होता है, इसका स्वामी एकादश भाव में बैठकर संघर्ष से लाभ दर्शाता है। इसलिए लगता है कि मंगल इनके लिए अच्छा काम करेगा। अंतर्दशा का स्वामी सूर्य दशम पराक्रम भाव में मजबूत स्थिति में बैठा है और दशम भाव के स्वामी के साथ भी बैठा है, इसलिए यह सूर्य उसे राजसत्ता देने के लिए बहुत आतुर दिखाई दे रहा है। मंगल और सूर्य की परस्पर द्विदिशात्मक स्थिति कंगना से कड़ी मेहनत की मांग कर रही है।

यह ग्रह स्थिति कंगना के जीवन में बदलाव के समय का भी संकेत दे रही है। मंगल और सूर्य का उपचय भाव में बैठना और उपचय भाव का स्वामी होना कंगना की लोकसभा चुनाव में जीत को लगभग सुनिश्चित कर रहा है। अगस्त के बाद चंद्रमा की अंतर्दशा आएगी, जो सप्तम भाव में राजसत्ता की राशि धनु में और नवमांश में भी राजसत्ता की राशि सिंह में विराजमान है, जो उसे सम्मानजनक पद मिलने के संकेत दे रहा है।

Gold Rate: इस वजह से नहीं थम रहीं सोने की कीमतें, जानिए अब कब सस्ता होगा सोना

कंगना का बयान 

मंगलवार (24 सितंबर) को मंडी जिले में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अभिनेत्री-राजनेता ने कहा कि तीन कृषि कानूनों का विरोध केवल कुछ राज्यों में हुआ है। उन्होंने कहा, “किसान भारत की प्रगति में ताकत का स्तंभ हैं। केवल कुछ राज्यों में, उन्होंने कृषि कानूनों पर आपत्ति जताई थी। मैं हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि किसानों के हित में कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए।” रनौत की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब राजनीतिक दल 5 अक्टूबर (शनिवार) को होने वाले हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रहे हैं। हरियाणा में किसानों द्वारा बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे, खासकर दिल्ली की सीमाओं पर, जिसमें तीन कानूनों को निरस्त करने की मांग की गई थी।

आखिरकार माफी मांगने पर मजबूर हुईं Kangana Ranaut? पहली बार किया ऐसा काम, शब्द सुनकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Mukhyamantri Mahila Samman Yojana: दिल्ली की महिलाओं को मिलेगें 1 हजार रुपये प्रति माह! योजना में बड़ा अपडेट
इस देवता ने पांडवों को दिया था यह श्राप, जानें कलियुग में कहां हुआ पुनर्जन्म?
Bihar News: इंसानियत का खौफनाक मंजर! गर्भवती पत्नी पर चाकू, पेचकस, पिलास से किया हमला; जानें खबर
UP में उपचुनाव को लेकर सियासत गरमाई, ये दो पार्टियों करेंगी गठबंधन तो 10 की 10 सीटों पर खड़ी होगी BSP!
Rajasthan News: एसीबी की बड़ी कार्रवाई! 5 हजार की रिश्वत लेते अधिकारी को पकड़ा
दिवाली से पहले मचने वाली है पूरी दुनिया में तबाही, 2024 के जाते-जाते बन रहा है ये अशुभ संयोग
CM योगी ने दी बड़ी खुशखबरी, UP के इन National Highway की सड़कों पर नहीं लगेंगा कोई टोल टैक्स
ADVERTISEMENT