होम / 'टैलेंट से जलते हैं ये…', एक बार फिर Kangana के निशाने पर आया पुरा बॉलीवुड

'टैलेंट से जलते हैं ये…', एक बार फिर Kangana के निशाने पर आया पुरा बॉलीवुड

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'टैलेंट से जलते हैं ये…', एक बार फिर Kangana के निशाने पर आया पुरा बॉलीवुड

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में जोरो शोरो से लगी हुई है, जो 6 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीमती इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, जो भारतीय राजनीतिक परिदृश्य की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना, जो अपनी बातों को कभी नहीं टालने के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में दिखाई दीं और इस बारे में विस्तार से बात की कि कैसे बॉलीवुड एक ‘निराशाजनक जगह’ है।

  • कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर साधा निशाना
  • बजरंगी भाईजान में भी ठुकराया काम 

फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- ‘कर्म मुझे परेशान…’

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

अपने इंटरव्यू के दौरान, होस्ट ने कंगना से बॉलीवुड के बहिष्कार पर उनके रुख के बारे में पूछा और पूछा कि क्या उन्होंने इंडस्ट्री का बहिष्कार किया है या कुछ और बात है। इस पर कंगना ने शांति से जवाब दिया कि बेहतर शब्दों की कमी के कारण बॉलीवुड एक ‘निराशाजनक’ जगह है। उन्होंने चर्चा की कि इंडस्ट्री को प्रतिभाशाली लोग पसंद नहीं हैं,

एक्ट्रेस ने कहा, “बॉलीवुड, ईमानदारी से कह रहा हूँ, यह एक बहुत ही निराशाजनक जगह है। कुछ नहीं होने वाला इनका। एक तो टैलेंट से ये जलते हैं। जो भी इनमें टैलेंट दिखता है, न उसके पीछे पड़ जाता है, तो उनको खत्म कर देते हैं, उनका करियर बर्बाद कर देते हैं, उनका बहिष्कार कर देते हैं। इतना गंदा पीआर करके उनको बदनाम करते हैं।”

‘क्या कभी वन नाइट स्टैंड किया?’, Kareena का सवाल सुन छूटे Sara के पसीने! दे दिया ये जवाब

बजरंगी भाईजान में भी ठुकराया काम 

न केवल अक्षय कुमार बल्कि कंगना ने भी सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म बजरंगी भाईजान में काम करने से मना कर दिया था। बाद में यह रोल करीना कपूर खान ने निभाई और उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई। उन्हें यह रोल पसंद नहीं आई। हालांकि, बाद में सलमान ने उन्हें सुल्तान के लिए अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था। उन्होंने कहा:

“सलमान ने मुझे बजरंगी भाईजान में एक रोल ऑफर किया, मैंने सोचा ‘ये क्या रोल दिया है?’। फिर उन्होंने मुझे सुल्तान के लिए अप्रोच किया। मैंने उसे स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा ‘अब मैं तुम्हें और क्या ऑफर कर सकता हूं?’” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि कई फिल्मों को मना करने के बावजूद सलमान उनके प्रति दयालु रहे हैं।”

‘पत्नी के सामने मान लेना…’ शादी के 50 साल बाद Amitabh Bachchan ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT