होम / चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद Kangana Ranaut ने माता-पिता के साथ दिए पोज

चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद Kangana Ranaut ने माता-पिता के साथ दिए पोज

Mukta • LAST UPDATED : October 25, 2021, 10:40 am IST
ADVERTISEMENT
चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद Kangana Ranaut ने माता-पिता के साथ दिए पोज

Kangana Ranaut with parents

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Kangana Ranaut

सोमवार को Kangana Ranaut के लिए एक जश्न के रूप में शुरू हुआ क्योंकि उन्हें नई दिल्ली में एक समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों, पंगा और मणिकर्णिका में अपने प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता।

कंगना ने समारोह में भारत के उपराष्ट्रपति, वेंकैया नायडू से रजनीकांत, धनुष, साजिद नाडियाडवाला, नितेश तिवारी और अन्य सहित उद्योग के बड़े नामों की उपस्थिति में पुरस्कार प्राप्त किया। पुरस्कार मिलने के बाद, कंगना ने अपने माता-पिता के लिए एक नोट लिखा और उन्हें धन्यवाद दिया।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, मणिकर्णिका अभिनेत्री ने अपनी मां और पिता के साथ पोज देते हुए प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, “हम सभी अपने माता-पिता के प्यार, देखभाल और बलिदान के योग्य बनने की गहरी इच्छा के साथ बड़े हुए हैं..सभी परेशानियों के बाद मैं अपने मम्मी पापा को देता हूं ऐसे दिन उन सभी शरारतों के लिए लगते हैं ..धन्यवाद आप मेरी मम्मी पापा होने के नाते मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहूंगा…” कंगना और उनके चौथे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ पोज देते हुए उनके माता-पिता को ‘विजय’ का चिन्ह दिखाते हुए देखा जा सकता है।

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT