होम / लंदन में नहीं काम आया karan Johar का स्टारडम, टिकटॉकर ने कह दिया अंकल, वीडियो वायरल

लंदन में नहीं काम आया karan Johar का स्टारडम, टिकटॉकर ने कह दिया अंकल, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
लंदन में नहीं काम आया karan Johar का स्टारडम, टिकटॉकर ने कह दिया अंकल, वीडियो वायरल

Karan Johar in London

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar in London: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और फिल्म मेकर को हाल ही में लंदन की सड़कों पर घूमते देखा गया था। डायरेक्टर के साथ टिकटॉकर ज़ेन थडानी ने लंदन से टकराने पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पूछा की, “मैं उन्हें क्या कहकर बुलाऊं?”। उन्होंने उन्हें ‘अंकल’ कहकर पुकारा और लगभग बच निकले क्योंकि फिल्म मेकर ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिना तारीख वाले वीडियो को फिर से शेयर करते हुए लिखा, “ज़ेन, आपसे मिलकर खुशी हुई।”

  • यूके टिकटॉकर ने करण के साथ शेयर किया वीडियो
  • मैं लंदन में करण जौहर से मिला था

पाकिस्तानियों ने ‘शेरशाह’ से की थी माधुरी दीक्षित की मांग, कैप्टन विक्रम बत्रा ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

यूके टिकटॉकर ने करण के साथ शेयर किया वीडियो

ज़ेन ने करण को तब खोजा जब फिल्म मेकर यूके की राजधानी में एक सड़क के पास कुछ महिलाओं और उनके बच्चों के साथ खड़े थे। ज़ेन ने कहा, “हे भगवान, हे भगवान, दोस्तों मैं अभी करण जौहर से मिला हूँ! मैं उन्हें क्या कहकर बुलाऊं? केजेओ? करण? करण जौहर? मिस्टर जौहर? मिस्टर करण?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @zanethad

फिर वह करण के पास गए, जो नीले रंग के कपड़े पहने हुए थे, और उन्हें अपने साथ वीडियो में शामिल किया। करण ने मुंह बनाया और पोज दिया, तो ज़ेन ने अपना चेहरा छिपाते हुए हंसते हुए करण के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, “हाय, अंकल!” करण हैरान दिखे और पूछा, “अंकल? क्या आपने मुझे अंकल कहा,” और वहां से फिर चले गए।

बेटी ईशा की शादी में इस सवाल पर Dharmendra का चढ़ा पारा, बोले -आप बकवास मत करो…

मैं लंदन में करण जौहर से मिला था

ज़ेन ने वीडियो पर लिखा था, “मैं लंदन में करण जौहर से मिला था।” इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “सहयोग के लिए धन्यवाद अंकल…” दिलचस्प बात यह है कि ज़ेन, जिनके TikTok और Instagram पर क्रमशः 15.5K और 5K फ़ॉलोअर्स हैं, उन्हें Instagram पर स्टार किड्स, एक्ट्रेस सुहाना खान और उद्यमी नव्या नंदा फ़ॉलो करते हैं।

वीडियो पर रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर ज़ेन के वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, “उन्हें (करण जौहर) KJo कहलाना पसंद नहीं है।” दूसरे ने कहा, “आप उन्हें गुरु माँ कह सकते हैं…” तीसरे ने लिखा था, “मुझे लगा कि वह (करण) “हाय बेटा” कहने वाले हैं।” एक ने लिखा, “हे भगवान (हँसने वाली इमोजी)।”

Anant and Radhika की हल्दी से अनदेखा वीडियो आया सामने, हार्दिक-रणवीर ने एंटीलिया में मचाया तूफान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT