होम / 200-300 साल पुरानी नवाबी चीजें…, तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी पैलेस का राज

200-300 साल पुरानी नवाबी चीजें…, तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी पैलेस का राज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
200-300 साल पुरानी नवाबी चीजें…, तैमूर की नैनी ने खोला पटौदी पैलेस का राज

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor and Saif Ali Khan: करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी। अपनी शादीशुदा जिंदगी के कुछ सालों बाद, इस जोड़े को दो बेटों, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का आशर्वाद मिला। चाहे सेलिब्रिटी हों या आम लोग, वे हमेशा अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं। इन सितारों को अपने बच्चों की देखरेख के लिए मदद की आवश्यकता होती है, और वे नानी की मदद लेते हैं। खैर, हाल ही में, बहन ललिता ने करीना के साथ काम करने और अपने बच्चों की देखभाल करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

  • ललिता ने खोली करीना-सैफ की पोली
  • क्या करीना कपूर खान असल ज़िंदगी में ‘पू’ हैं
  • पटौदी महल के खोले राज

नौकरों-स्टाफ की तरह एक जैसा खाना क्यों खाते हैं Kareena-Saif, बच्चों की नर्स ने खोली पोल

ललिता ने खोली करीना-सैफ की पोली

हाल ही में में ललिता ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के माता-पिता के नदरिए के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि कामकाजी होने के बावजूद, करीना और सैफ अपने बच्चों, तैमूर और जेह के साथ बहुत समय बिताते हैं, और एक्ट्रेस हमेशा अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को संतुलित करने के लिए एक शेड्यूल तैयार रखती है। ललिता ने यह भी कहा कि सैफ अली खान चाहते थे कि उनके बच्चों की परवरिश बहुत ही सरल हो, बिल्कुल सारा और इब्राहिम की तरह।

क्या करीना कपूर खान असल ज़िंदगी में ‘पू’ हैं

इस बारे में और बात करते हुए, ललिता डी.एस.लिवा ने बताया कि करीना और सैफ अली खान तैमूर और जेह से हिंदी में बात करते हैं। एक्ट्रेस अपने बच्चों को यह भी सिखाती हैं कि बुजुर्गों का सम्मान कैसे किया जाए। जब ललिता से सवाल पूछा कि क्या करीना K3G की ‘पू’ जैसी हैं, तो ललिता ने खुलासा किया कि कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि एक्ट्रेस कितनी सरल हैं और वह कितनी अच्छी माँ हैं।

Neha Harsora Exclusive: इन बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहती है Udne Ki Aasha की सैली, ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

पटौदी महल के खोले राज

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए, ललिता ने बताया कि सैफ और करीना के घर का सुबह का नियम है कि वे और सभी कर्मचारी एक ही खाना खाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कई बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने साथ में खाना भी खाया है। इसी बात को याद करते हुए, उन्होंने यह भी बताया कि वे पटौदी महल में गई थीं।

ललिता ने बताया कि यह सब कुछ प्राचीन है। उन्होंने बताया कि पटौदी महल में नवाबी शैली के कमरे और नवाबी शैली के बिस्तर हैं, साथ ही ऐसी चीजें भी हैं जो 200-300 साल पुरानी हैं। उन्होंने यह भी बताया कि सैफ अली खान इस महल के रख-रखाव का काम देखते हैं और उन्होंने कहा कि वे हमेशा ऐसा ही करना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें बचपन से ही इस जगह से लगाव रहा है।

Rishi Kapoor की मौत वाली रात किस हाल में थे रणबीर? सालों बाद बोले- मैं पापा की मौत पर नहीं रोया…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT