होम / सौतन पर ये क्या बोल गई kareena kapoor Khan, शादी के सालों बाद खोला राज

सौतन पर ये क्या बोल गई kareena kapoor Khan, शादी के सालों बाद खोला राज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

सौतन पर ये क्या बोल गई kareena kapoor Khan, शादी के सालों बाद खोला राज

kareena kapoor On Amrita Singh

India News (इंडिया न्यूज़), kareena kapoor On Amrita Singh: करीना कपूर खान और सैफ अली खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। ये जोड़ा अकसर अपनी दोस्ती और कपल गोल्स से दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ता। यह बात सभी जानते हैं कि करीना और सैफ ने 2012 में शादी करने से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस जोड़े के दो बेटे है। एक तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के माता-पिता हैं।

  • अमृता सिंह के साथ करीना का रिश्ता
  • अमृता सिंह की फैन हैं करीना
  • सैफ और अमृता सिंह की दोस्ती

Shah Rukh Khan ने अपने परिवार संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, लोग बोले- जब कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ…

अमृता सिंह के साथ करीना का रिश्ता

बता दें की करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले एक्टर ने अमृता सिंह से शादी की थी। सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता 13 साल साथ रहने के बाद 2004 में अलग हो गए थे। हालांकि, करीना ने हमेशा सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह और उनके बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ बहुत सम्मानजनक रिश्ता बनाए रखा है।

Ankita Lokhande ने उड़ाया सास की बीमारी का मजाक! छीने हाथ से लड्डू, बोलीं- ये औरत…

अमृता सिंह की फैन हैं करीना

2008 में, अपने एक इंटरव्यू में, करीना कपूर ने सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बारे में बात की। उन्होंने खुद को अमृता का फैन बताया और साझा किया कि अमृता हमेशा उनके लिए जरूरी रहेंगी क्योंकि वह सैफ की पहली पत्नी और उनके बच्चों की माँ हैं।

करीना ने कहा, “मैं इस बात का सम्मान करती हूं कि सैफ पहले शादीशुदा थे और उनके दो प्यारे बच्चे हैं। मैं अमृता सिंह की फैन रही हूं। मैं उनसे कभी नहीं मिली, लेकिन मैं उन्हें उनकी फिल्मों के माध्यम से जानती हूं। मेरे लिए, वह हमेशा उनके जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखेंगी क्योंकि वह सैफ अली खान की पहली पत्नी और उनके बच्चों की माँ हैं। और, मैंने सैफ को यह बताया है।”

‘मुबारक हो बेटी हुई है’, कोलकाता रेप केस पर रूह झकझोर देगी Munawar faruqui की कविता

सैफ और अमृता सिंह की दोस्ती

करीना ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि आने वाले सालों में भी अमृता को उसी तरह का सम्मान मिले। उन्होंने यह भी कहा की हालांकि सैफ और अमृता की शादी सफल नहीं रही, लेकिन उन्होंने हमेशा सैफ को अपनी पहली पत्नी के साथ दोस्ती करने के लिए प्रोत्साहित किया। बेबो ने साझा किया कि वह हमेशा अमृता का सम्मान करेंगी, चाहे कुछ भी हो।

1200 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का मालिक आज एक फूटी कौड़ी भी नहीं कर सकता औलाद के नाम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT