होम / 'मैं जवान दिखने की कोशिश…' बोटोक्स सर्जरी पर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस, पति को बताया वजह

'मैं जवान दिखने की कोशिश…' बोटोक्स सर्जरी पर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस, पति को बताया वजह

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Beauty Tips: करीना कपूर खान बॉलीवुड में पसंदिदा चेहरों में से एक हैं। ‘गीत’, ‘माया डिसूजा’, ‘कालिंदी पुरी’ जैसे अपने शानदार किरदारों के साथ, बेबो ने अभिनय में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। वह अब अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म, द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो एक मेकर के रूप में उनकी पहली फिल्म भी है। करीना हमेशा से ही पैपराज़ी की पसंदीदा रही हैं, और उन्होंने बार-बार अपने नो-फ़िल्टर सेल्फ को दिखाया है, जिससे हर कोई प्रभावित हुआ है।

  • साइज़ ज़ीरो नहीं बनना चाहती थी करीना
  • सेल्फ़-केयर के बारे में बोली करीना

खत्म होने की कगार पर आ चुका है ये धर्म…भविष्य में नाम तक भी नही पहचानेगा कोई?

साइज़ ज़ीरो नहीं बनना चाहती थी करीना

हाल ही में अपनी एक बातचीत में करीना कपूर खान ने ज़ीरो-फ़िगर ट्रेंड को सुर्खियों में लाने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने साझा किया कि वह अपनी किशोरावस्था में एक लापरवाह युवा महिला थीं और उन्होंने कभी भी साइज़ ज़ीरो में बदलाव की योजना नहीं बनाई थी। हालाँकि, बेबो ने कहा कि वह अब अपने शरीर को अपनाती हैं और अच्छा महसूस करने और अपने वास्तविक रूप के साथ सहज होने पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

भगवान गणेश को अति प्रिय है इस फूल की सुगंध, जो एक बार चढ़ा दें बप्पा कर देते हैं चुटकियों में उसकी हर मुराद पूरी?

उन्होंने कहा, “अपनी किशोरावस्था में, मैं सिर्फ़ एक पंजाबी कपूर थी, बिना किसी चिंता के खाने और ज़िंदगी का मज़ा लेती थी। किसी रोल के लिए साइज़ ज़ीरो में जाने की कभी योजना नहीं बनाई थी – यह बस कुछ ऐसा था जो मैंने किया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना क्रेज़ पैदा करेगा। आज, मैं अच्छा महसूस करने और जो मैं हूँ उसके साथ सहज होने पर ध्यान केंद्रित करती हूँ।”

सेल्फ़-केयर के बारे में बोली करीना

करीना कपूर ने आगे बताया कि उन्हें हमेशा भरोसा था कि उनके टैलेंट की वजह से उन्हें लगातार काम मिलता रहे। इसलिए, उन्होंने हमेशा खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह अपनी त्वचा और उम्र के साथ सहज हैं और जितना संभव हो सके खुद की देखभाल करती हैं। करीना ने कहा,

रिश्तों की अहमियत! चचेरी बहन से निकाह, आखिर क्यों इस्लाम में भाई-बहन कर लेते हैं शादी?

“शुरू से ही, मुझे भरोसा था कि मेरी प्रतिभा और समर्पण सुनिश्चित करेगा कि मुझे काम मिलता रहे। मैंने अपना ख्याल रखा, फिट रही और खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने पर ध्यान केंद्रित किया। सेल्फ़-केयर का मतलब है खुद के लिए समय निकालना, चाहे वह दोस्तों के साथ क्वालिटी पल बिताना हो, सैफ के साथ खाना बनाना हो या बस कसरत का आनंद लेना हो। यह अच्छा महसूस करने के बारे में है, चाहे वह फिटनेस रूटीन के माध्यम से हो या सिर्फ अपने परिवार के साथ। एक अच्छे भोजन, दिल से बातचीत या वाइन की एक बोतल के साथ अपनी आत्मा को पोषण देना मेरे लिए आवश्यक है।”

मैं 44 साल की हूँ

करीना ने साझा किया कि “उम्र सुंदरता का एक हिस्सा है। यह रेखाओं से लड़ने या युवा दिखने की कोशिश करने के बारे में नहीं है; यह उस उम्र को अपनाने और उससे प्यार करने के बारे में है जिस पर आप हैं। मैं 44 साल की हूँ और मैंने कभी बेहतर महसूस नहीं किया। मुझे बोटॉक्स या किसी भी कॉस्मेटिक वृद्धि की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। मेरे पति मुझे सेक्सी पाते हैं, मेरे दोस्त कहते हैं कि मैं अद्भुत दिखती हूँ, और मेरी फ़िल्में सफल हो रही हैं। मैं ऐसी रोल निभाती हूँ जो मेरी उम्र को दर्शाती हैं और मुझे इस पर गर्व है। मैं चाहती हूँ कि लोग मुझे वैसे ही देखें जैसी मैं हूँ और उसकी सराहना करें।”

13 दिन तक ये 4 राशियां अपनी जुबान पर लगा लें ताला, अशुभ ‘बुध’ रोज कराएंगे जबरदस्त झगड़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.