होम / Mamata Banerjee: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर ममता बनर्जी का बयान, कहा- यह कहानी का नैतिक है

Mamata Banerjee: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर ममता बनर्जी का बयान, कहा- यह कहानी का नैतिक है

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 13, 2023, 4:13 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Mamata Banerjee: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट पर ममता बनर्जी का बयान, कहा- यह कहानी का नैतिक है

India News

India News (इंडिया न्यूज़), Mamata Banerjee: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना अभी जारी है, आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कांग्रेस की सरकार बन सकती है। अब रिजल्ट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पहला बयान जारी किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि परिवर्तन के पक्ष में निर्णायक जनादेश के लिए कर्नाटक के लोगों को मेरा सलाम !! क्रूर अधिनायकवादी और बहुसंख्यकवादी राजनीति परास्त है !! जब लोग बहुलता और लोकतांत्रिक ताकतों को जीताना चाहते हैं, तो हावी होने के लिए कोई भी केंद्रीय डिजाइन उनकी सहजता को दबा नहीं सकता है। यह कहानी का नैतिक है, कल के लिए सबक।

 

पीएम नरेंद्र मोदी हार गए हैं- जयराम रमेश 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि जैसे ही कर्नाटक में नतीजे आए, अब यह तय हो गया है कि कांग्रेस जीत गई है और पीएम नरेंद्र मोदी हार गए हैं। दक्षिण भारत के राज्यों में कर्नाटक को बीजेपी के लिए सबसे मजबूत राज्य माना जाता है यहां पर बीजेपी पहले भी कई बार सरकार बना चुकी है और फिलहाल सत्ता में भी है।

कर्नाटक के चुनाव परिणाम में स्पष्ट दिख रहा है- अशोक गहलोत 

इसी कड़ी में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी खुशी बयान करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक में जो माहौल दिखा था आज उसी का नतीजा कर्नाटक के चुनाव परिणाम में स्पष्ट दिख रहा है। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने शानदार कैंपेन किया।

ये भी पढ़ें- Karnataka Election Results “कर्नाटक में नफ़रत की बाज़ार बंद हुई है, मोहब्बत की दुकान खुली है” राहुल गांधी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT