होम / Karnataka Election Result 2023: बीजेपी नेता अमित मालवीय का बड़ा बयान, कहा- नतीजे तो कभी भी बदल…

Karnataka Election Result 2023: बीजेपी नेता अमित मालवीय का बड़ा बयान, कहा- नतीजे तो कभी भी बदल…

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 13, 2023, 1:00 pm IST
Karnataka Election Result 2023: बीजेपी नेता अमित मालवीय का बड़ा बयान, कहा- नतीजे तो कभी भी बदल…

India News

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोटों की गिनती अभी भी जारी है। अभी तक की मतगणना के अनुसार कांग्रेस 130 सीटों पर आगे है, बीजेपी 66 सीटों पर और जेडीएस 22 सीटों पर आगे है। इसी कड़ी में आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस के मौजूदा आंकड़े को देखते हुए परिणामों की बदलने पर बयान दिया है।

अमित मालविया ने कही ये बात 

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय से जब सवाल किया गया कि अगर मौजूदा आंकड़े रहे तो आप क्या करेंगे, जनता के जनादेश को स्वीकार करेंगे या फिर जेडीएस के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। इस पर अमित मालवीय ने कहा कि दोपहर 2 से 3 बजे तक का इंतजार करना चाहिए वहीं अगर यही आंकड़े रहे तो हम जनता के जनादेश को मानेंगे और किसी के साथ सरकार नहीं बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि परिणाम कभी भी बदल सकते हैं समीकरण कभी भी बदल सकते हैं।

अमित मालवीय ने किया था ट्वीट

अमित मालवीय ने एग्जिट पोल के बारे में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, जो ये बताए कि कांग्रेस जीतेगी न तो वोटों की नती में कांग्रेगिस जीतेगी और न ही जमीन पर इसको लेकर अमित मालवीय ने एक ट्वीट भी किया था।  ट्वीट में अमित मालवीय ने लिखा था कि एग्जिट पोल पर उन लोगों की प्रतिक्रिया देखना मनोरंजक था, जो कांग्रेस की जीत की पूरी उम्मीद कर रहे हैं ये केवल एग्जिट पोल हैं और वास्तविक परिणाम नहीं हैं।

 

ये भी पढ़ें- Karnataka Assembly Election Result 2023: शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT