होम / Karnataka Elections: ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान पीएम मोदी को बताया भगवान शिव के समान

Karnataka Elections: ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान पीएम मोदी को बताया भगवान शिव के समान

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 3, 2023, 6:24 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Karnataka Elections: ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान पीएम मोदी को बताया भगवान शिव के समान

India News

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Elections: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी के लिए दिए गए बयान और बजरंग दल को बैन करने की बात को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है, उन्होंने बुधवार 3 मई को कर्नाटक में चुनाव प्रचार में कहा कि पीएम मोदी ने भगवान नीलकंठ की भांति विपक्ष की एक-एक गाली को पीकर देश का विकास किया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्या कहा?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि जिस देश विरोधी पीएफआई (popular front of India) को कांग्रेस की सरकार ने नई ऊर्जा दी थी बीजेपी सरकार ने उस पीएफआई को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। ये बीजेपी का संकल्प है कि आप सभी लोगों को साथ लेकर कर्नाटक को आगे लेकर जाना है।

गौरलतब है कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल की तुलना पीएफआई से करते हुए उसे बैन करने की बात कही है।

पीएम ने दिया था मुंह तोड़ जवाब 

इन बयानों पर पीएम मोदी ने कहा था कि मल्लिकार्जुन खरगे ने एक परिवार को खुश करने के लिए उन्हें जहरीला सांप कहा और इसी क्रम को उनके लायक पुत्र ने उन्हें नालायक कहकर आगे बढ़ाया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास विकास से जुड़ा न कोई मुद्दा है और न ही कोई दृष्टि बची है, ये लोग स्नेह और अपनत्व से अभिभूत कर देने वाले कर्नाटक की मान-मर्यादा का ध्यान रखना भी भूल चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Karnataka Election: बीजेपी ने लिया कांग्रेस को आड़े हाथ, कर्नाटक के हर गांव-हर मंदिर में गुंजेगा बजरंग बली की नाम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT