होम / 'केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ'…सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने

'केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ'…सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 27, 2022, 9:19 am IST

Satyendra Jain Viral Video: दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से आज रविवार को एक और नया वीडियो सामने आया है। भाजपा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए AAP नेता सत्येंद्र जैन पर 10 कर्मचारियों से सेवा करवाने का आरोप लगाया है। सत्येंद्र जैन के इस नए वीडियो में उनकी सेल की सफाई होतो हुई दिख रही है। भारतीय जनता पार्टी इससे पहले भी जौन के काफी सारे वीडियो जारी कर चुकी है।

आपको बता दें कि बीजेपी नेता हरीश खुराना ने सत्येंद्र जैन के इस वीडियो को वायरल करते हुे लिखा है कि “अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा। आप भी देखिए”

बता दें कि बीते दिन सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में AAP नेता के साथ उनकी सेल में निलंबित चल रहे जेल अधीक्षक नजर आ रहे थे। दोनों आपस में बातचीत करते नजर आ रहे थे। जिस पर भाजपा ने उन पर निशाना साधा था। बीजेपी नेता शहजाद जयहिंद ने कहा था कि “मीडिया ने एक और वीडियो जारी किया है। जिसमें सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक दिखाई दे रहे हैं, जो कि फिलहाल निलंबित कर दिए गए हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश और नवाबी भोजन के बाद अब ये। यह ‘आप’ की भ्रष्टाचार थेरेपी है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करेंगे। क्या वे सत्येंद्र जैन को अब हटाएंगे?”

 

Also Read: सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, सेल में निलंबित जेल अधीक्षक के साथ बात करते आए नजर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024: गाजा संकट पर चुप्पी के कारण Alia Bhatt हुई ब्लॉकआउट, लिस्ट में प्रियंका, निक और अन्य सितारें भी शामिल -Indianews
अमित शाह ने संभाला यूपी में मोर्चा, रूठों को मनाने, नेताओं को शामिल कराने में जुटे
Sachin Tendulkar Security Guard: सचिन तेंदुलकर के सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Rakul Preet Singh ने प्रपोज़ल लेने के लिए Jackky Bhagnani को किया था मजबूर, खुद ही की थी ऐसे प्लानिंग -Indianews
Chandigarh Diesel Paratha: चंडीगढ़ में ‘डीज़ल पराठा’ पर घमासान! वीडियो वायरल-indianews
Aadhaar Scams: आधार स्कैम से बचने के लिए अपनाएं ये रास्ता, अपराधी छू भी नहीं पाएगा आपका अकाउंट-Indianews
रेड कार्पेट को नारंगी रंग में रंगती दिखीं TMKOC फेम Deepti Sadhwani, देखें तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT