होम / फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों में खेलती हैं Krishna Shroff? नेटवर्थ उड़ा देगी होश

फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों में खेलती हैं Krishna Shroff? नेटवर्थ उड़ा देगी होश

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों में खेलती हैं Krishna Shroff? नेटवर्थ उड़ा देगी होश

Tiger Shroff and Krishna Shroff

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff and Krishna Shroff: खतरों के खिलाड़ी 14 इस साल नए कंटेस्टेंट के साथ वापस आ गया है, और चौंकाने वाले नामों में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हैं। कृष्णा फिटनेस की शौकीन रही हैं, फिटनेस में वह अपने भाई टाइगर श्रॉफ से प्रेरणा लेते हुए रियलिटी शो में शानदार एक्शन शो करेंगी।रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो में भाग लेने के लिए कृष्णा को ह हफ्ते 10 लाख का भुगतान किया जा रहा है। हालांकि, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि स्टार किड की नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास पहले से ही काफी संपत्ति है।

  • कृष्णा श्रॉफ की कुल संपत्ति
  • टाइगर श्रॉफ की संपत्ति

Mahesh Bhatt ने अपनी बेटी Alia Bhatt को कर दिया ट्रोल, बोले-सिर्फ एक पुतला…

कृष्णा श्रॉफ की कुल संपत्ति

श्रॉफ परिवार की संपत्ति में इजाफा करते हुए, कृष्णा श्रॉफ के पास स्क्रीन पर डेब्यू करने से पहले ही 41 करोड़ की संपत्ति है। हालांकि, उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए एक रियलिटी शो को चुना है, लेकिन वह पहले से ही फिटनेस, इन्फ्लुएंसर वर्ल्ड और कला के क्षेत्र में एक जाना माना नाम हैं। आयशा श्रॉफ की कुल संपत्ति के बारे में तो पता नहीं है, लेकिन टाइगर श्रॉफ, कृष्णा और जैकी श्रॉफ की संयुक्त संपत्ति 500 ​​करोड़ से ज़्यादा है। हालांकि, परिवार में सबसे ज़्यादा व्यक्तिगत संपत्ति हीरोपंती स्टार टाइगर श्रॉफ के पास है।

स्टार बेटी के पास परिवार की कुल संपत्ति का सिर्फ़ 8% हिस्सा है। इस बीच, लाइफस्टाइल एशिया के अनुसार, उनके भाई टाइगर श्रॉफ की कुल संपत्ति 248 करोड़ है। टाइगर और कृष्णा के पिता जैकी श्रॉफ की कुल संपत्ति 212 करोड़ है, जिसे उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ भी साझा कर सकती हैं।

Bigg Boss Ott 3 : जीतने के लायक नहीं…Sana Makbul, कमेंट पर आया Ranvir Shorey का आया नया बयान

टाइगर श्रॉफ की संपत्ति

टाइगर श्रॉफ की संपत्ति बहन कृष्णा श्रॉफ से 504% ज़्यादा है। हालाँकि, जहाँ उनकी नेटवर्थ कृष्णा से लगभग 6 गुना ज़्यादा है, वहीं जग्गू दादा की बेटी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के साथ ही पैसे के मामले में भी आगे बढ़ सकती है।

एक्स-गर्लफ्रेंड Pooja Bhatt के साथ रिश्ते के सवाल पर क्यों भड़क उठे Ranvir Shorey? बीच इंटरव्यू में की ये हरकत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT