होम / नहीं मिली भरोसेमंद बीवी तो कुकर से शख्स ने रचाई शादी, 4 दिन बाद ही सभी को इस खबर से किया हैरान

नहीं मिली भरोसेमंद बीवी तो कुकर से शख्स ने रचाई शादी, 4 दिन बाद ही सभी को इस खबर से किया हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : August 15, 2024, 11:24 am IST
ADVERTISEMENT
नहीं मिली भरोसेमंद बीवी तो कुकर से शख्स ने रचाई शादी, 4 दिन बाद ही सभी को इस खबर से किया हैरान

Indonesian Man Marries Rice Cooker

India News (इंडिया न्यूज), Indonesian Man Marries Rice Cooker: सोशल मीडिया पर कब कुछ वायरल हो जाए, यह कहना नामुमकिन है। लोग वायरल कंटेंट बनाने के भी दीवाने हैं। किसी वीडियो में कोई लड़की ट्यूशन फीस न चुका पाने की वजह से अपने बूढ़े बॉस से शादी का वीडियो बनाती है, तो कभी कोई शख्स एक ही मंडप में 4 दुल्हनों से शादी कर लेता है। वहीं, कोई बूढ़ी महिला अपने से 38 साल छोटे शख्स को अपना दूल्हा बना लेती है, तो कोई महिला भूत से शादी कर लेती है।

इनमें से कुछ वीडियो मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं, तो कुछ वीडियो सच्चाई बयां करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे जुड़ी पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट के मुताबिक, एक शख्स को जब भरोसेमंद पत्नी नहीं मिली तो उसने अपने कुकर से ही शादी कर ली।

  • शख्स ने की कुकर से शादी
  • इस शख्स ने की अजीब शादी

शख्स ने की कुकर से शादी

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। कुकर से शादी करने वाले शख्स का नाम खोइरुल अनम है, जो इंडोनेशिया का रहने वाला है। इस शख्स ने अपने राइस कुकर से ‘शादी’ कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इसके बाद खोइरुल अनम ने शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह शादी के लिए शानदार कपड़ों में सजे नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन यानी चावल पकाने वाले को भी सजाया और उसे घूंघट में दिखाया।

शराब से भी ज्यादा जहरीली होती है ये चीजें, खतरा जनने के बाद भी चाव से खाते है लोग

अजब शादी की गजब तस्वीरे

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दोनों शादी के दौरान एक दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, एक तस्वीर में वह कुकर को किस करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जब खोइरुल शादी के कागजात पर दस्तखत कर रहे थे, तब कुकर उनके बगल में रखा हुआ था। हालांकि, यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन आपको बता दें कि यह घटना साल 2021 की है। तब खोइरुल ने खुद अपने फेसबुक पर फोटो पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘मैंने अपने चावल पकाने वाले से शादी करने का फैसला किया क्योंकि वह “निष्पक्ष, आज्ञाकारी, प्यार करने वाला और खाना बनाने में अच्छा था।” Indonesian Man Marries Rice Cooker

Vedaa Review: जॉन अब्राहम एक्शन के साथ दिखाएगे इमोशन, शारवरी फिर हैरान करने के लिए तैयार

4 दिन बाद कर दिया ऐसा काम Indonesian Man Marries Rice Cooker

खोइरुल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। लेकिन इसके ठीक चार दिन बाद खोइरुल ने कुकर से तलाक की घोषणा करते हुए लिखा कि हम अलग हो रहे हैं क्योंकि वह सिर्फ चावल ही बना सकता है। बेशक, पूरी शादी और उसके बाद का तलाक मनोरंजन के लिए एक सोशल मीडिया स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं था। वैसे, जब हमने खोइरुल अनम के बारे में और जानकारी जुटाई, तो पता चला कि वह इंडोनेशिया में काफी मशहूर हैं, जो अक्सर अपने सोशल मीडिया फैन्स के मनोरंजन के लिए अजीबोगरीब स्टंट में हिस्सा लेती हैं।

खोइरुल की शादी से जुड़ा एक पोस्ट दो साल बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, लेकिन यह लोगों के बीच फिर से वायरल हो गया। इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले। वहीं, हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया। साथ ही कई कमेंट भी आए। एक यूजर ने कमेंट किया कि निर्जीव वस्तुएं भी जीवनसाथी ढूंढ सकती हैं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि शादी और मानवीय रिश्तों का हमेशा मजाक उड़ाया जाता है।

देश Meta AI stickers for Independence Day 2024: व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर दोस्तों को खास अंदाज में दें  शुभकामनाएं, जानें कैसे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT