होम / कॉमेडी करने के लिए जेल की हवा खा चुका है ये कॉमेडियन, वजह सुन नहीं करेंगे यकीन

कॉमेडी करने के लिए जेल की हवा खा चुका है ये कॉमेडियन, वजह सुन नहीं करेंगे यकीन

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:41 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

कॉमेडी करने के लिए जेल की हवा खा चुका है ये कॉमेडियन, वजह सुन नहीं करेंगे यकीन

Kiku Sharda Arrested

India News (इंडिया न्यूज़), Kiku Sharda Arrested: द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के एक्टर कीकू शारदा उर्फ ​​’पलक’ को हरियाणा के कैथल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। कहा जाता है की कीकू को स्वयंभू बाबा के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कैथल में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट नंदिता कौशिक की अदालत में कीकू शारदा को पेश करने के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई हरियाणा पुलिस ने उन्हें मुंबई से गिरफ्तार किया था। कीकू पर 31 दिसंबर को भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी उदय सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटियों को आई मां की याद, बोनी कपूर ने भी पत्नी के लिए लिखी ये बात

कीकू ने माफी मांगी

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 27 दिसंबर को वायरल हुए टीवी शो जश्न-ए-उम्मीद में एक्टिंग करते हुए कीकू शारदा ने डेरा प्रमुख की नकल की और उनकी फिल्म एमएसजी-2 के एक सीन का मजाक उड़ाया। गिरफ्तारी के बाद मीडिया से बात करते हुए कीकू ने माफी मांगी और कहा कि वह एक कलाकार हैं और उन्होंने “चैनल और कार्यक्रम के निर्देश पर कार्यक्रम प्रस्तुत किया।”

उन्होंने कहा, “मुझे एक ड्रेस, पढ़ने के लिए स्क्रिप्ट और अभिनय करने के निर्देश दिए गए थे।” उन्होंने कहा कि इस मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, लेकिन टीवी चैनल सहित किसी और के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

डॉक्टर रेप-हत्या कांड में Elvish Yadav ने PM मोदी से की एक बड़ी गुजारिश, कर दी ये मांग

डेरा समर्थकों ने की कार्रवाई की मांग

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य केवल जनता का मनोरंजन करना था और किसी व्यक्ति की धार्मिक भावना और भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। इससे पहले दिसंबर 2015 में कीकू ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी थी: “दोस्तों टीवी पर अभिनय किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था। मैं @Gurmeetramrahim जी और उनके अनुयायियों से माफी मांगता हूं। आइए खुशियां फैलाएं।”

डेरा समर्थकों ने कॉमेडी शो ‘एफआईआर’ से मशहूर हुए एक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने हाथ जोड़ कर मांगी माफी, स्टैंडअप शो में बोली थी ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT