होम / Kim Kardashian ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ दिए अजीब पोज, भड़के लोगों ने मचाया बवाल, देखें तस्वीरें

Kim Kardashian ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ दिए अजीब पोज, भड़के लोगों ने मचाया बवाल, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kim Kardashian Gave a Weird Pose with The Idol of Lord Ganesha: अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और उनकी बहन ख्लो कार्दशियन (Khloe Kardashian) 12-14 जुलाई के बीच मुंबई में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के जश्न का हिस्सा थीं। सोमवार को किम ने समारोह की नई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वो मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया सफ़ेद और सुनहरा लहंगा और चोली पहने नज़र आईं।

अब इस पोस्ट को लेकर दावा किया गया कि किम ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

किम कार्दशियन ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ दिए ऐसे पोज

आपको बता दें कि अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। इस फोटो में किम ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज देती नजर आ रहीं थीं, लेकिन भारी आलोचना मिलने के बाद किम ने अपना इंस्टाग्राम पोस्ट हटा दिया है। हालांकि, जो अब उनके अकाउंट पर गणेश की मूर्ति के बिना दिखाई दे रही है, उसमें वो एक अच्छे देसी लुक में दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उनके कैप्शन में लिखा, “अंबानी की शादी के लिए हीरे और मोती।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

कभी स्कूल नहीं गई ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, मॉडलिंग से की थी करियर की शुरूआत – India News

भगवान गणेश की मूर्ति के साथ किम की तस्वीर

लेकिन लोगों की समझदार निगाहों ने उस तस्वीर को संभाल कर रखा और अब यह वायरल हो गई है। मंगलवार को किम की नई तस्वीरों के बारे में एक पोस्ट में अंबानी की शादी के जश्न के दौरान गणेश की मूर्ति पर किम के चेहरे की तस्वीर शामिल थी। एक यूजर ने लिखा, “भारतीय संस्कृति का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

(डिलीट की गई तस्वीर)

किम कार्दशियन को लोगों ने लगाई फटकार

पोस्ट में कहा गया था, “किम अपने बेकार फोटोशूट के लिए भगवान गणेश का इस्तेमाल कर रही हैं। अंबानी की शादी संपन्न हुई। इस महिला को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। नीता आंटी, अपने मेहमानों को शिक्षित करें।” भगवान गणेश की मूर्ति के साथ किम की फोटो पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्शन दिए। एक ने लिखा, ‘उसने इसे हटा दिया, यह उसके लिए अच्छा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या उसने इसे अपनी पोस्ट से हटा दिया? मैंने स्वाइप किया और यह अब वहां नहीं है, लेकिन मुझे आश्चर्य नहीं है कि उसने ऐसा कुछ किया।’

तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इससे उन्हें भारतीय दर्शकों से कोई समर्थन नहीं मिल रहा है, जिसकी उन्हें तलाश है। क्या बेवकूफ़ हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि उन्हें भारतीय दर्शकों की बिल्कुल भी परवाह नहीं है, उनके पास शादी में आने के लिए पैसे हैं और बस।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘हेलो, उन्हें कोई परवाह नहीं है, उन्हें परवाह क्यों होगी? उन्हें भारतीय संस्कृति का सम्मान करने या इसके बारे में जानने की कोई इच्छा नहीं है।’

Kim-Khloe Kardashian ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में की सेवा, स्कूली बच्चों को खिलाया खाना, देखें वायरल तस्वीरें – India News

आरती से बहनों का भारत में किया गया था स्वागत़

11 जुलाई को किम और ख्लो कार्दशियन अनंत और राधिका की सितारों से सजी शाम के लिए मुंबई पहुंचीं और पारंपरिक आरती समारोह के साथ उनका भारत में स्वागत किया गया। बाद में बहनें बिंदी लगाकर ऑटोरिक्शा की सवारी के लिए गईं। बहनें मुंबई में अपने शो ‘द कार्दशियन’ की शूटिंग भी कर रही थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.