होम / जानिए Anushka Sharma खुद को क्यूं कहती हैं 'Whatsapp Uncle'

जानिए Anushka Sharma खुद को क्यूं कहती हैं 'Whatsapp Uncle'

Prachi • LAST UPDATED : October 29, 2021, 10:55 am IST
ADVERTISEMENT
जानिए Anushka Sharma खुद को क्यूं कहती हैं 'Whatsapp Uncle'

Anushka shared a story on Instagram

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anushka Sharma: बी टाउन हॉट डीवा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेशक इन दिनों फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी बरकरार है। अनुष्का फैंस से डायरेक्ट कनेक्ट रहती हैं और अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से उन्हें एंटरटेन भी करती रहती हैं। शुक्रवार की सुबह ही थी। इस स्टोरी को पोस्ट कर कैप्शन में उन्होंने खुद को वॉट्सऐप अंकल भी कह डाला।

बता दें, अनुष्का ने समुद्र और आसमान की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। नारंगी रंग के आसमान की खूबसूरती देखने बनती है। इसके साथ अनुष्का ने सभी को गुड मॉर्निंग विश भी किया। अनुष्का लिखती हैं, मैं आप लोगों की वॉट्सऐप अंकल (Whatsapp Uncle) हूं और रोजाना गुड मॉर्निंग विश कर रही हूं।

Anushka Sharma
Anushka shared a story on Instagram

Anushka Sharma रैपर बादशाह के नए सॉन्ग जुगनू में नजर आईं थी

दरअसल अनुष्का ने थर्सडे को भी कुछ ऐसी ही तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड मॉर्निंग कहा था। बता दें कि हाल ही में अनुष्का रैपर बादशाह के नए सॉन्ग जुगनू में थिरकती नजर आईं। Anushka Sharma ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी जुगनू चैलेंज का वीडियो अपलोड किया था। इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर करते हुए अनुष्का ने फैंस से उनके ओपिनियन पोस्ट करने को कहा।

Anushka Sharma ने लिखा, मैंने भी जुगनू चैलेंज को पूरी करने की कोशिश की है। मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं। सिर्फ यू-ट्यूब शॉर्ट्स पर। बादशाह मैंने ये तुम्हारे लिए किया है, जाकर चेक करें। काम से ब्रेक लेकर अनुष्का लगातार विराट संग ट्रैवल कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में बेटी वमिका की एक तस्वीर शेयर की है, जहां विराट वमिका को टीज करते नजर आते हैं। इसके साथ ही अनुष्का ने कैप्शन लिखा था, मेरी पूरी दुनिया एक फे्रम पर।

Read More: फिल्म Rannchhod का मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT