होम / Kumkum Bhagya फेम Zeeshan Khan ने Rehana Pandit संग रिश्ते को किया कन्फर्म

Kumkum Bhagya फेम Zeeshan Khan ने Rehana Pandit संग रिश्ते को किया कन्फर्म

Prachi • LAST UPDATED : October 7, 2021, 12:10 pm IST
ADVERTISEMENT
Kumkum Bhagya फेम Zeeshan Khan ने Rehana Pandit संग रिश्ते को किया कन्फर्म

Zeeshan Khan confirms relationship with Rehana Pandit

इंडिया न्यूज, मुंंबई:
Kumkum Bhagya फेम एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म करते हुए अपनी को-स्टार रेहाना पंडित (Rehana Pandit) के साथ डेटिंग की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। जीशान ने रेहाना के साथ लिपलॉक वाली तस्वीर शेयर करके एक खास नोट के जरिए अपने इश्क में डूबने की जानकारी दी है।

कुछ दिनों पहले, रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आ चुके Zeeshan ने 6 अक्टूबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेहाना पंडित के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी बेस्ट फ्रेंड से मेरी जिंदगी का प्यार बनने के लिए, मेरी खुशी से मेरे मन की शांति बनने के लिए। जिसकी मैंने कामना की थी, तुम वह सब हो और इससे भी अधिक। हर वह पल जो मैं तुम्हारे साथ बिताता हूं, हर वह सांस जो मैं लेता हूं, तुम्हारी मौजूदगी मेरे दिल को प्यार से भर देती है और ऐसा केवल परियों की कहानी में सुनने को मिलता है।’

इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘और हां, मुझे मालूम है कि ऐसे लोग हैं, जो खुद पर शक करते हैं, उन्हें लगता है कि, इस तरह का प्यार सच्चा नहीं हो सकता। दरअसल, लोग आमतौर पर उस पर भरोसा नहीं करते हैं, जो उन्हें लगता है कि, उनके पास नहीं हो सकता है। मैं चाहता हूं कि, हमारे जैसे प्यार का एहसास हर किसी को हो, क्योंकि कुछ इतना जादुई परियों की कहानी से कम नहीं होता है। तुम मेरी हो और मैं ये पूरी दुनिया और हर किसी से कहना चाहता हूं कि, तुम मेरी हो। लव यू बेबी।’

यही नहीं, Zeeshan Khan के इस पोस्ट पर Rehana ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शरमा रही, अभिभूत हूं, आई लव यू, बेबी जान। अपना प्यार देने के लिए शुक्रिया, हमेशा।’ इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई कपल को बधाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक जीशान, रेहाना से 11 साल छोटे हैं और काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, अब काफी समय बाद दोनों ने खुद ये कन्फर्म कर दिया है कि, वे एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

 

Read More: Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT