होम / कुमकुम भाग्य की फेमस एक्ट्रेस Asha Sharma का हुआ निधन, 88 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

कुमकुम भाग्य की फेमस एक्ट्रेस Asha Sharma का हुआ निधन, 88 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

कुमकुम भाग्य की फेमस एक्ट्रेस Asha Sharma का हुआ निधन, 88 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Kumkum Bhagya Actress Asha Sharma Passes Away

India News (इंडिया न्यूज़), Kumkum Bhagya Actress Asha Sharma Passes Away: कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रहीं दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा (Asha Sharma) का निधन हो गया है। इसकी खबर आज दोपहर CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) के आधिकारिक ट्विटर (X) हैंडल से शेयर की गई। आशा टीवी की दुनिया में एक जाना-माना नाम रहीं हैं।

CINTAA ने दी सोशल मीडिया पर खबर

इस खबर की पुष्टि करते हुए CINTAA ने शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया। यह ट्वीट 25 अगस्त, 2024 को दोपहर 3:01 बजे पोस्ट किया गया। उन्होंने लिखा, “#cintaa आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है।” उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।

Arshad Warsi द्वारा प्रभास को ‘जोकर’ कहने पर मचा बवाल, Poonam Dhillon ने मांगा जवाब – India News

आशा को फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में एक मां और दादी के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म दो दिशाएं में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली, जिसमें प्रेम चोपड़ा, अरुणा ईरानी और निरूपा रॉय जैसे लोकप्रिय नाम भी थे। उनके पास कई उल्लेखनीय प्रोजेक्ट हैं जिनमें मुझे कुछ कहना है, प्यार तो होना ही था और हम तुम्हारे हैं सनम शामिल हैं।

मैं उसका गुलाम नहीं…, Rajkumar Rao ने शाहरुख खान जैसी ब्रांड पहचान बनाने के लिए किया खुलासा – India News

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं आशा शर्मा

उन्हें आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। वह कुमकुम भाग्य, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा और एक और महाभारत जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहीं हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT