होम / जजमेंटल हो जाते हैं…, Hardik के साथ तलाक की खबरों के बीच आया Natasa Stankovic का रिएक्शन

जजमेंटल हो जाते हैं…, Hardik के साथ तलाक की खबरों के बीच आया Natasa Stankovic का रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
जजमेंटल हो जाते हैं…, Hardik के साथ तलाक की खबरों के बीच आया Natasa Stankovic का रिएक्शन

Natasa Stankovic and Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya Divorce: ऐसी खबरें हैं कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक चार साल तक शादीशुदा जीवन के बाद अलग होने का फैसला कर रहे हैं। मॉडल-एक्ट्रेस की टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैचों में अनुपस्थिति और टूर्नामेंट जीतने पर भारतीय टीम को शुभकामनाएं न देने से यह और ज्यादा खराब हो गया। अब तलाक की अफवाहों के बीच, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लोगों के बारे में बात की, जो कहानी को जाने बिना दूसरों को जज करते हैं।

  • हार्दिक से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा 
  • लोगों में ‘कोई सहानुभूति नहीं है’- नताशा

फंडिंग करने वाले शख्स की गिरफ्तारी की वजह से Shah Rukh Khan की बॉलीवुड वेबसाइट हुई बंद, वेडिंग प्लानर ने किया खुलासा, जानें

हार्दिक से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा 

सेलिब्रिटी कपल हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हमेशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। चाहे उनका जन्मदिन हो या शादी की सालगिरह, ये जोड़ा पार्टनर के लिए खास प्यार भरा पोस्ट करते थकते नहीं थे। लेकिन उनके फैंस ने तब अटकलें लगानी शुरू कर दीं, जब डांसर और एक्ट्रेस ने इस साल भारतीय क्रिकेटर को सार्वजनिक रूप से शुभकामनाएं नहीं दीं। भारत की जीत पर उनकी चुप्पी और हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ जश्न मनाने वाले वीडियो से उनकी अनुपस्थिति ने आग में घी डालने का काम किया।

इन सबके बीच, नताशा ने 10 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों के जजमेंटल होने की बात कही। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो क्लिप शेयर की, उसमें अभिनेत्री को ग्रे टॉप पहने और कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है।

Anant-Radhika की मेहंदी पर मोर से प्रेरित लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं नीता अंबानी, पैपराजी को भी बांटा प्रसाद, देखें वीडियो

लोगों में ‘कोई सहानुभूति नहीं है’- नताशा

उन्होंने क्लिप की शुरुआत यह कहकर की कि ड्रिंक के साथ अपने समय का आनंद लेते हुए, उनके मन में एक विचार आया। नताशा ने आगे कहा, “लोग होने के नाते, हम जजमेंटल होने में कितनी जल्दी करते हैं? अगर हम किसी को अपने चरित्र से हटकर काम करते हुए देखते हैं, तो हम धीमे नहीं पड़ते, हम उसका निरीक्षण नहीं करते और हमारे मन में कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे जजमेंटल हो जाते हैं।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि लोगों को नहीं पता कि क्या हुआ है या पूरी बात, पूरी हरकत या स्थिति के पीछे क्या है। “तो, आइए जजमेंटल कम बनें, अधिक जांच करें, अधिक सहानुभूति रखें और धैर्य रखें,”

BB OTT 3 में इस शख्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें कौन होगा ये नया कंटेस्टेंट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT