होम / लगता है रोया है बहोत…., तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आए Hardik Pandya को देख फैंस हुए भावुक

लगता है रोया है बहोत…., तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आए Hardik Pandya को देख फैंस हुए भावुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
लगता है रोया है बहोत…., तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आए Hardik Pandya को देख फैंस हुए भावुक

Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya Makes First Appearance After Divorce Announcement: पिछले कुछ महीनों में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत कुछ झेला है, सबसे पहले जिस तरह से उन्हें आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी संभालने के लिए बहुत सारी नकारात्मकता मिली और फिर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ उनकी निजी ज़िंदगी। हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की और 18 जुलाई, 2024 को इस जोड़े ने उसी के बारे में कई अटकलों के बाद अपने अलग होने की घोषणा की। हार्दिक ने एक योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी और अपना सब कुछ अपने पेशे को दे दिया। अब, उन्होंने अपने अलग होने की घोषणा के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई और उन्हें देख फैंस उदास नजर आ रहें हैं।

नताशा से अलग होने के बाद पहली बार आए नज़र हार्दिक पांड्या

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या हाल ही में एक कार्यक्रम में नज़र आए। यह नताशा स्टेनकोविक संग 4 साल के वैवाहिक सुख के बाद से अलग हो गए हैं। अलग होने की घोषणा के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या एक इवेंट में नजर आए। इस दौरान क्रिकेटर ने काले रंग की शर्ट पहनी और उसके साथ काले रंग के जॉगर्स और सफ़ेद स्नीकर्स पहने। उन्होंने हीरे की बालियों और एक हार के साथ अपने लुक को और भी बेहतर बनाया। वीडियो में जतिन सप्रू, जो इस कार्यक्रम के होस्ट लग रहे हैं, ने हार्दिक को गले लगाया, जबकि हार्दिक दर्शकों की ओर देखते हुए हल्के से मुस्कुराते हुए नज़र आए।

लड़कियों ने मुझे पूरी रात…., Sonakshi Sinha ने अपनी ग्लैमरस बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर कर कही यह बात – India News

हार्दिक पांड्या को सामने देख फैंस ने जताई सहानुभूति

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जीवन में बहुत कुछ चल रहा है। जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स कमेंट सेक्शन में पहुँच गए और अपनी राय लिखी। कुछ यूज़र ने कहा कि हार्दिक की मुस्कान में बहुत दर्द छिपा हुआ था, जबकि अन्य ने बताया कि वो बहुत रोया होगा। एक यूज़र ने लिखा, ‘चेहरे से लग रहा है जिससे रोया हुआ है बहुत।’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘उसकी मुस्कान के पीछे बहुत दर्द है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Hardik Pandya और Ananya Panday ने डांस वीडियो वायरल होने के बाद किया ये काम, Natasa हो सकती हैं परेशान? – India News

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा

पिछले कुछ महीनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि हार्दिक और नताशा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। यह सब तब शुरू हुआ जब हार्दिक को आईपीएल 2024 के दौरान आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था और नताशा स्टैंड में कहीं भी नहीं दिखीं। सर्बियाई मॉडल ने कथित तौर पर हार्दिक के साथ अपनी शादी की कई तस्वीरें भी हटा दीं और अपने नाम से ‘पांड्या’ भी हटा दिया। जबकि उनके बारे में सभी तरह की अफवाहें फैली हुई थीं। 18 जुलाई, 2024 को हार्दिक और नताशा ने अपने आईजी हैंडल पर एक बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा की। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने बेटे अगस्त्य का सह-पालन करेंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT