होम / Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की

Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
Love and War की रिलीज डेट हुई जारी, शाहरुख खान से टक्कर लेंगे रणबीर-आलिया और विक्की

Love and War Release Date

India News (इंडिया न्यूज़), Love and War Release Date: संजय लीला भंसाली की मचअवेटेड फिल्म ‘लव एंड वार’ (Love And War) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर दी है। तरण आदर्श के मुताबिक, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की यह फिल्म 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘लव एंड वार’ की स्टार कास्ट

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विक्की कौशल की तिकड़ी पहली बार अभिनय करती हुई नजर आएगी। हालांकि, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘राजी’ में एक साथ काम कर चुके हैं। वही विक्की भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में विक्की ने संजय दत्त के दोस्त कमली का किरदार निभाया था।

शाहरूख खान की को-स्टार Nayanthara के साथ हुआ साइबर क्राइम, पोस्ट शेयर कर फैंस से की अपील – India News

रामायण की शूटिंग 90 प्रतिशत तक हुई पूरी

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हाल ही में सामने आई खबरों में बताया गया था कि निर्देशक नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग 90 प्रतिशत तक पूरी हो गई है। वहीं, ‘रामायण’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर को ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

मुकेश अंबानी का Anant-Radhika से सरेआम हुआ झगड़ा! मीडिया के सामने बहस करते आए नजर, देखें वीडियो – India News

आमने-सामने होगी ‘लव एंड वॉर’ के साथ शाहरूख की फिल्म

दरअसल, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वार’ का सीधा सामना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ से होगा। रिपोर्ट्स की माने तो ‘किंग’ भी 2026 में ईद के मौके पर ही रिलीज होगी। फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नजर आएंगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT