होम / Nick Jonas Austin concert: निक के कॉन्सर्ट से कपल का प्यार भरा वीडियो आया सामने, फैंस ने किया रिएक्ट

Nick Jonas Austin concert: निक के कॉन्सर्ट से कपल का प्यार भरा वीडियो आया सामने, फैंस ने किया रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : September 5, 2023, 11:30 am IST
ADVERTISEMENT
Nick Jonas Austin concert: निक के कॉन्सर्ट से कपल का प्यार भरा वीडियो आया सामने, फैंस ने किया रिएक्ट

Nick Jonas Austin concert

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas Austin concertदिल्लीप्रियंका चोपड़ा और निक जोनास फैंस के पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। वहीं अपने करियर में भी वह अपने लक्ष्य को पाने से पीछे नहीं हटते, और वे हमेशा एक-दूसरे का साथ निभाते है। जैसा की सभी को पता है कि PeeCee हमेशा जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए समय निकाल ही लेती है, और अक्सर, निक के कॉन्सर्ट की वीडियो वायरल हो ही जाती हैं। अब, ऑस्टिन में द जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान प्रियंका और निक के प्यारे पलों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। जिसमें निक ने प्रियंका के लिए गाना गया तो प्रियंका भी डांस करने लगी।

ऑस्टिन कॉन्सर्ट के दौरान निक और प्रियंका का दिखा प्यार

बता दें कि जोनास ब्रदर्स के ऑस्टिन कॉन्सर्ट के वीडियो, जो इंस्टाग्राम पर प्रियंका के फैन पेजों द्वारा साझा किए गए हैं, जिसमें निक प्रियंका की आंखों में देखते हुए ‘व्हेन यू लुक मी इन द आइज़’ और ‘लव हर’ गाने को गाते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज के करीब एक जगह पर खड़ी नजर आ रही हैं और जब निक गाना गाते हैं तो उनकी नजर सबसे ज्यादा अपनी पत्नी पर होती है। एक वीडियो में, निक को मंच से उतरते हुए और भीड़ के बीच चलने से पहले कुछ देर के लिए प्रियंका का हाथ पकड़ते हुए भी देखा गया है। इस सब चीजों के दौरान, प्रियंका को कॉन्सर्ट में जोनास ब्रदर्स के गानों पर धमाल मचाते और थिरकते हुए भी देखा गया।

फैंस के आए कमेंट

फैंस ने निक और प्रियंका के प्यार भारे पलों की सराहना की। जिसमें फैंस ने टिप्पणी की, “वह बहुत प्यार करता है!!!! इन दोनों को प्यार करो…” एक अन्य ने लिखा, ”वाह जिस तरह से वह अपनी खूबसूरत पत्नी को देखता है।” तीसरी टिप्पणी में लिखा था, “जिस तरह से वह उसे देखता है।”

प्रियंका ने तस्वीरें की शेयर

इस बीच, प्रियंका और निक ऑस्टिन के लिए जब रवाना हुए, तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों साझा की। एक में उनकी और निक की कार सेल्फी थी, जबकि दूसरी उनकी अकेले की तस्वीर थी। तस्वीर को साझा करते हुए, प्रियंका ने उनके अच्छे लुक की प्रशंसा की, और दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ लिखा, “स्वप्निल”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT