होम / Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 2:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

major

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mahesh Babu: टीम मेजर (Major) ने, विभिन्न स्थानों, सेटों और दिनों में हुई शूटिंग की प्रक्रिया को दर्शाते हुए एक दिलचस्प वीडियो के साथ फिल्म के रैप की घोषणा की यह वॉर-ड्रामा बनाने में अपना दिल और आत्मा लगाने के बाद, फिल्म अब 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वीरता, बलिदान और देशभक्ति की कहानी को पर्दे पर लाते हुए, टीम मेजर ने अदीवी शेष द्वारा निभाए गए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की यात्रा को दर्शाया है, जिन्होंने अपने जीवन के दौरान निस्वार्थ भाव से भारत के नागरिकों के लिए संघर्ष किया और 26/11 के दुखद मुंबई हमले में शहीद हुए।

 

निर्माताओं द्वारा प्रस्तुत वीडियो में, टीम मेजर ने 8 सेट, 75 स्थानों पर शूट की लंबी और कठिन प्रक्रिया पर प्रकाश डाला, 3 भाषाओं में रिलीज होने वाली मेजर को 120 दिनों में शूट किया गया है। इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के टीजर का अनावरण किया, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, किशोरावस्था से लेकर सेना में गौरवशाली वर्षों तक, उनके जीवन के विभिन्न चरणों को दिखाया गया था।

बड़े पैमाने पर स्थापित, भावनाओं की लहर के साथ, तेजस्वी टीजर ने दर्शकों में फिल्म के लिए प्रत्याशा पैदा की है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदिवि शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित मेजर अगले साल रिलीज होगी।

Read More: Happy Birthday Monali Thakur बॉलीवुड सिंगर की लव स्टोरी है सबसे अलग

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT