होम / Maidaan अजय देवगन स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

Maidaan अजय देवगन स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 8:33 am IST
ADVERTISEMENT
Maidaan अजय देवगन स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

Ajay Devgn movie

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Maidaan  बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की आगामी फिल्म मैदान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट बार-बार आगे की जा रही थी। लेकिन अब जब महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने सिनेमाघरों को खुला करने के फैसला लिया है तो मेकर्स एक के बाद एक अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करते दिखाई दे रहे है। इसी बीच Ajay Devgn ने भी अपनी फिल्म मैदान की रिलीज तारीख को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

Maidaan सोशल मीडिया पर Ajay Devgn ने एक पोस्टर भी जारी किया

मेकर्स ने मैदान को इस साल 3 जून को रिलीज करने के बड़ा फैसला ले किया है। अभिनेता Ajay Devgn ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मैदान, एक ऐसी कहानी जो हर भारतीय के साथ गूंजेगी, एक ऐसी फिल्म जिसके बारे में मैं बहुत दृढ़ता से महसूस करता हूं। 3 जून 2022 को दुनिया भर में मैदान होगी। इस ऐलान के साथ ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें अजय दमदार किरदार में नजर आ रहे है। बता दें कि फिल्म मैदान में अभिनेता अजय देवगन इंडियन फुटबॉल की कहानी सुनाते दिखाई देंगे। फिल्म में Ajay Devgn का किरदार कोच सय्यैद अब्दुल रहीम (Coach Syed Abdul Rahim) का होगा। इस फिल्म में साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियामणि भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT