होम / Gujarat: गुजरात के युवाओं रील बनाना पड़ गया भारी, समुद्र के बीच में फंस गई उनकी कार-IndiaNews

Gujarat: गुजरात के युवाओं रील बनाना पड़ गया भारी, समुद्र के बीच में फंस गई उनकी कार-IndiaNews

Ankita Pandey • LAST UPDATED : June 24, 2024, 5:57 pm IST
Gujarat: गुजरात के युवाओं रील बनाना पड़ गया भारी, समुद्र के बीच में फंस गई उनकी कार-IndiaNews

social media

India News (इंडिया न्यूज), Gujarat: गुजरात में युवाओं के एक समूह के साथ रील बनाते समय ऐसी घटना हुई जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा ही नहीं होगा। आजकल युवाओं में रील बनाने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इंस्टाग्राम रील्स के लिए वीडियो बनाते समय इनकी महिंद्रा थार एसयूवी कच्छ के मुंद्रा समुद्र तट पर बढ़ती ज्वार में फंस गई। जिसको बाद में काफी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला गया। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवाओं के यह समूह दो महिंद्रा थार के साथ समुद्र में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इनका उद्देश्य ऐसी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में महिंद्रा थार चलाकर इसकी क्षमताओं का प्रदर्शन करना था। लेकिन उनकी इस योजना पर तब पानी फिर जाता है जब उनकी थार पानी में फंस जाती है। जिसके बाद ये युवा अपनी लाल और सफेद महिंद्रा थार गाड़ियों को पानी से बाहर निकालने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन उनके प्रयास किसी काम नहीं आया और बाद में स्थानीय लोगों की मदद से वे आखिरकार गाड़ियों को पानी से बाहर निकालने में सफलता मिली।

 

पुलिस ने घटना का लिया संज्ञान

यह घटना तब घटी जब पानी की गति बढ़ने लगी और वाहन उसमें फंस गए। सौभाग्य से, सतर्क स्थानीय लोगों ने ज्वार बढ़ने से पहले ही वाहनों को सुरक्षित निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू कर दिया। इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है, लेकिन पानी की वजह से एक एसयूवी का इंजन फेल हो गया। मुंद्रा मरीन पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया और दोनों एसयूवी को बरामद कर उसको जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक अपनी गाड़ियां छोड़कर भाग गए हैं और अधिकारी उन्हें पकड़ने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं। एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

T20 World Cup 2024: अगर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच बारिश के कारण धुल गया तो क्या होगा? -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT