होम / Malaika और Nayantara की हुई मुलाकात, एफ 1 ग्रैंड प्रिक्स क्यो हुई स्पॉट

Malaika और Nayantara की हुई मुलाकात, एफ 1 ग्रैंड प्रिक्स क्यो हुई स्पॉट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 13, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika-Nayantara, दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा निस्संदेह इंडस्ट्री में मौजूद सबसे बेहतरिन एक्ट्रेर्स में से एक हैं। वह जब भी किसी कार्यक्रम में शामिल होती हैं, चाहे वह देश में हो या विदेश में, सुर्खियां बटोर ही लेती हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस को हाल में ही एफ 1 ग्रैंड प्रिक्स खेल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जेद्दा में देखा गया, हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह यह था कि वह इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ देखी गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

नयनतारा ने मलायका अरोड़ा के साथ दिया पोज

11 मार्च को, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर जेद्दा की अपनी हालिया यात्रा की ग्लैमरस तस्वीरों का एक सेट शेयर किया और लिखा, “एफ1 ग्रैंड प्रिक्स के लिए जेद्दा में मेरे 12 घंटे कैसे लगे। मेरी यात्रा अपने आप में एक रोमांचकारी सवारी थी, जिसकी तुलना में दौड़ एक गड्ढे में रुकने जैसी महसूस हुई! #f1……. अविश्वसनीय अनुभव के लिए धन्यवाद”।

इसके साथ ही बता दें कि एक तस्वीर में वह नयनतारा के साथ नजर आईं और उन्होंने क्लिक के लिए स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। तस्वीर में, मलायका को सफेद रंग के को-ऑर्ड सेट में देखा गया था, जबकि जवान एक्ट्रेस को शांत काले रंगों के साथ पीले रंग की पोशाक में देखा गया। दोनों एक्ट्रेर्स के आउटफिट उस कार्यक्रम की थीम से बिल्कुल मेल खा रहे थे, जिसमें वे भाग ले रही थीं। . बाद में, नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलायका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

ये भी पढ़े: Kriti-Pulkit के वेडिंग फंक्शन का चार्ट हुआ रिवील, इस दिन होगा ये सेलिब्रिटी

नयनतारा और विग्नेश शिवन के तलाक की अफवाहें

पहले अफवाहों में कहा गया था कि नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन से अलग हो गई हैं। ये रिपोर्ट नयनतारा के इंस्टाग्राम पर विग्नेश शिवन को अनफॉलो करने के फैसले पर आधारित थीं। इस बीच, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमय कहानी पोस्ट की जिसमें उनके ब्रेकअप का संकेत दिया गया। हालाँकि, फिल्म मेकर ने नयनतारा को उनकी शादी की सालगिरह पर उपहार का एक वीडियो अपलोड किया, जिससे अफवाहें गलत साबित हुईं।

ये भी पढ़े: Sunil Shetty ने बेटे की दूसरी फिल्म के लिए जाहिर की खुशी, Ahaan Shetty करेंगे Pooja Hegde के साथ रोमांस

नयनतारा की आने वाली फिल्में

नयनतारा की अगली परियोजनाओं में शशिकांत के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म टेस्ट में महत्वपूर्ण भूमिका शामिल है। शशिकांत, जो अपने यनोट स्टूडियो बैनर के तहत विक्रम वेधा और इरुधि सुत्रु जैसी असाधारण फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाने जाते हैं, इस परियोजना के साथ पहली बार डायरेक्शन की कुर्सी संभाल रहे हैं। माधवन और मीरा जैस्मिन, दो जाने-माने अभिनेता, टेस्ट में नयनतारा के साथ शामिल हुए हैं, जो कलाकारों की टोली को पूरा करते हैं। इसके अलावा, नयनतारा मोहन राजा की 2015 की थ्रिलर थानी ओरुवन की अगली कड़ी में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगी।

ये भी पढ़े: Haryana Politics: जेपी नड्डा के फोन आते ही बदले अनिल विज के तेवर, हुई नाराजगी दूर!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT