होम / Malaika Arora on her Injury: मलाइका ने चोट के निशान के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ा खोला राज

Malaika Arora on her Injury: मलाइका ने चोट के निशान के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ा खोला राज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 7, 2023, 10:50 am IST
ADVERTISEMENT
Malaika Arora on her Injury: मलाइका ने चोट के निशान के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ा खोला राज

Malaika Arora on her Injury

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora on her Injury, दिल्ली: बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी उनके लुक्स पर सवाल उठाया जाता है तो कभी उनके रिश्ते पर लेकिन मलाइका हमेशा इन बातों को एक तरफ करते हुए अपनी जिंदगी जीने में विश्वास रखती है। एक्ट्रेस को जितनी तारीफ मिलती है। उतना ही उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। ऐसे में एक वीडियों एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उनके फैंस चिंता में आ गए थे।

एक्ट्रेस के पैर में दिखी चोट

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का एक वीडियों वायरल हुआ था। जिसमें मलाइका के पैर पर लगी चोट को लेकर सुर्खियों बन गई थी। वीडियो के अदंर एक्ट्रेस की थाई पर नीले रंग का एक बड़ा निशान देखने को मिला। जिसके बाद इस निशान को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस से कई तरह के सवाल भी पूछें थे। जिसमें कुछ यूजर्स का ये कहना था कि मलाइका चोट को छुपाने की बजाय फ्लॉन्ट कर रही है। जिसका अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Aggarwal (@amitaggarwalofficial)

थाई पर लगी चोट पर बोलीं मलाइका

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने इस चोट के बारें में बात कि उन्होंने कहा, ‘मैं एक जगह बहुत बुरी तरह से गिर गई थीं। इस वजह से मुझे चोट लगी और ये निशान पड़ा। इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

“कुछ घाव निशान छोड़ जाते हैं”

इस इंटरव्यू में मलाइका ने आगे कहा, “मैं इसे छुपा नहीं सकती थी। अगर ऐसा करती तो ये और भी ज्यादा खराब हो जाता। इसलिए मैंने शॉर्ट पहने ताकि ये जल्द से जल्द रिकवर हो सके। इसके साथ ही मलाइका ने ऐसी बात कही कि सबका ध्यान वहीं रोक गया।उन्होंने कहा, ‘लोग गिरते हैं और चोट लगती है। हमें बस खुद को फिर से उठाना आना चाहिए और आगे बढ़ते रहना चाहिए। वहीं कुछ घाव निशान नहीं छोड़ते और कुछ छोड़ जाते हैं, यही लाइफ है’

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT