होम / अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद Malaika Arora ने अपने एक्स पति अरबाज के लिए उठाया ये कदम, हैरान हुए फैंस

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद Malaika Arora ने अपने एक्स पति अरबाज के लिए उठाया ये कदम, हैरान हुए फैंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद Malaika Arora ने अपने एक्स पति अरबाज के लिए उठाया ये कदम, हैरान हुए फैंस

Malaika Arora Unfollows Ex-Husband Arbaaz Khan After Breakup With Arjun Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Unfollows Ex-Husband Arbaaz Khan After Breakup With Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय रही है। एक्ट्रेस ने अरबाज खान से शादी की और दोनों अपने बेटे अरहान के माता-पिता बने। अपनी शादीशुदा जिंदगी के 19 साल बाद अरबाज और मलाइका ने अलग होने का फैसला किया। दोनों ने अपने बेटे की परवरिश साथ-साथ की और एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ता बनाए रखा। अब अरबाज की शादी शूरा खान से हो चुकी है और मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से ब्रेकअप कर लिया है। अर्जुन के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने हाल ही में अपने पूर्व पति के साथ सोशल मीडिया पर यह काम करते दिखीं हैं।

मलाइका ने सोशल मीडिया पर अरबाज संग किया ये काम

आपको बता दें कि दिसंबर 2024 में अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की थी। उसके तुरंत बाद, जनवरी 2024 में, ऐसी खबरें आईं कि अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका को IG से अनफॉलो कर दिया है, जबकि वो अब तक उन्हें फॉलो करती थीं। फिलहाल, मलाइका अपनी छुट्टियां मना रहीं हैं और ‘मी’ टाइम एन्जॉय कर रही हैं, जबकि अरबाज अपनी पत्नी शूरा के साथ अपना जन्मदिन मनाने में बिजी हैं। इस बीच एक रिपोर्ट ने बताया कि मलाइका ने अपने IG अकाउंट से अरबाज को अनफॉलो कर दिया है। खैर, यह रिपोर्ट सही लगती है, क्योंकि मलाइका की फॉलोइंग लिस्ट में अब अरबाज खान का अकाउंट शामिल नहीं है।

Sana Makbul की शादी की घोषणा सुन Naezy का टूटा दिल, होने वाले दुल्हे के लिए कह दी ये बात – India News

Malaika Arora Unfollows Ex-Husband Arbaaz Khan

मुंबई बना एशिया का सबसे अधिक अरबपतियों वाला शहर, Mukesh Ambani ने पहले नबंर पर बनाई जगह, देखें लिस्ट – India News

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप

मलाइका अरोड़ा लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। कथित तौर पर दोनों ने कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था, जिसकी वजह उन्हें ही पता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह जोड़ा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और अपने ब्रेकअप के बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं बताएंगे, क्योंकि वो एक-दूसरे के साथ बहुत ही प्यारा रिश्ता शेयर करते थे। पिछले साल, ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन फिर दोनों ने सुलह कर ली। इसकी वजह यह थी कि उनमें से एक शादी करना चाहता था, लेकिन दूसरा इसके लिए तैयार नहीं था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT