होम / नोएडा यूनिवर्सिटी कैंपस में एक शख्स ने महिला को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

नोएडा यूनिवर्सिटी कैंपस में एक शख्स ने महिला को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 14, 2024, 7:03 pm IST
ADVERTISEMENT
नोएडा यूनिवर्सिटी कैंपस में एक शख्स ने महिला को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल

India News(इंडिया न्यूज),Noida University Campus Viral Video: नोएडा के एक विश्वविद्यालय परिसर में एक व्यक्ति द्वारा महिला को कई बार थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पास की एक इमारत से रिकॉर्ड की गई इस छोटी क्लिप में दिखाया गया है कि जब दोनों के बीच बहस हो रही थी, तो व्यक्ति महिला को बार-बार पीट रहा था। कथित तौर पर यह वीडियो नोएडा सेक्टर 125 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के अंदर शूट किया गया था।

Ram Mandir Security Alert: जैश-ए-मोहम्मद के ऑडियो संदेश के बाद बढ़ी अयोध्या में सुरक्षा, राम मंदिर को तोड़ने की दी धमकी-Indianews

15 सेकंड के इस वीडियो में दोनों बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ ही पलों में बहस बढ़ जाती है और व्यक्ति महिला के चेहरे पर दो बार थप्पड़ मारता है। महिला उसे रोकने के लिए अपने हाथ ऊपर उठाती है, लेकिन उसके वार का विरोध करने में विफल रहती है। महिला पास के एक मंच पर बैठ जाती है, जबकि व्यक्ति उससे दूर जाने लगता है। जैसे ही वह उसका पीछा करती है, वह पलटकर उसे फिर से मारता है।

नोएडा पुलिस ने कहा कि उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “उक्त वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।” नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विद्यासागर ने बताया कि सेक्टर 126 पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस टीम विश्वविद्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

भारतीय सेना को मिली मिली नई सौगात, सेना के लिए ब्रम्हास्त्र बनेगा यह ड्रोन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT