होम / Manipur Volence: 'केवल मणिपुर के खिलाफ बोलें..,' राहुल गांधी के ट्विट पर हिंमत बिस्वा सरमा का पलटवार

Manipur Volence: 'केवल मणिपुर के खिलाफ बोलें..,' राहुल गांधी के ट्विट पर हिंमत बिस्वा सरमा का पलटवार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 25, 2023, 5:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manipur Volence: मणिपुर हिंसा पर संसद में बहस को लेकर अब राजनीतिक दलों की जंग सोशल मीडिया में छीड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विपक्ष के गठबंधन नाम INDIA पर तंज कसने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया। राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा, ” “आप हमें जो चाहें बुलाएं, मिस्टर मोदी। हम भारत हैं। हम मणिपुर को ठीक करने में मदद करेंगे और हर महिला और बच्चे के आंसू पोंछेंगे। हम उसके सभी लोगों के लिए प्यार और शांति वापस लाएंगे। हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे।”

हिंमत बिस्वा सरमा का पलटवार

उधऱ राहुल गांधी के ट्विट के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल के अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, “मिस्टर गांधी, यह अंतर्निहित पूर्वाग्रह वास्तव में I.N.D.I.A की समस्या है। केवल मणिपुर के खिलाफ बोलें और उन लोगों को दंडित करें जो दूसरों के लिए बोलते हैं। भारत में, हमारी निष्ठा प्रत्येक नागरिक के प्रति है – चाहे वह मणिपुर हो, या राजस्थान या पश्चिम बंगाल या असम में। भारत जीतेगा, भारत को जीतना होगा”

पीएम मोदी ने गठबंधन के नाम पर कसा तंज

बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में गंठबंधन के INDIA नाम पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस अंग्रेज ने बनाया था। ईस्ट इंडिया कंपनी भी अंग्रेजों ने बनाया था। आज कल लोग इंडियन मुजाहिद्दीन भी नाम रखते हैं, इंडियन पीपुल्स फ्रंट भी नाम रखते हैं।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT