होम / प्रेग्नेंसी के दिनों में हनुमान चालीसा पढ़ रही हैं Masaba Gupta, इस तरह के फोटोशूट से मचाया बवाल

प्रेग्नेंसी के दिनों में हनुमान चालीसा पढ़ रही हैं Masaba Gupta, इस तरह के फोटोशूट से मचाया बवाल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:41 pm IST
ADVERTISEMENT
प्रेग्नेंसी के दिनों में हनुमान चालीसा पढ़ रही हैं Masaba Gupta, इस तरह के फोटोशूट से मचाया बवाल

Masaba Gupta

India News (इंडिया न्यूज़), Masaba Gupta: फैशन और शोबिज की मशहूर हस्ती मसाबा गुप्ता ने 2023 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। और अप्रैल 2024 में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। फैशन डिजाइनर इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। और हाल ही में, उन्होंने हैपर्स बाजार के कवर शूट के लिए जमकर पोज दिया, जिसमें उनके मैटरनिटी फैशन ने हमारा दिल पिघला दिया। इसके साथ ही, उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी खुलकर बात की।

  • मसाबा गुप्ता ने दिखाया अपना बेबी बंप
  • हनुमान चालीसा में सांत्वना पा रही हैं मसाबा

कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान Hina Khan ने फैंस से पुछा सवाल, बॉयफ्रेंड रॉकी के जवाब से सब हैरान

मसाबा गुप्ता ने दिखाया अपना बेबी बंप

कवर शूट के लिए, होने वाली मां मसाबा गुप्ता ने आकर्षक आउटफिट पहने अपना क्यूट बेबी बंप दिखाया। पहली फोटो में मसाबा स्काई-ब्लू-टोन्ड शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड मेकअप के साथ पूरा किया। इसके अलावा, वह अपने नंगे पेट को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है जिसने हमारा दिल जीत लिया। एक दूसरी फोटो में, मसाबा ने लाल रंग के तीन-पीस आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में नज़र आईं, जिसमें एक ब्रालेट, गोल्डन बॉर्डर वाली फ्लेयर्ड पैंट और एक जैकेट शामिल थी।

पहले पति की सगाई के बाद अकेली पड़ी Samantha Ruth Prabhu, आया दूसरी शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस के जवाब ने उड़ाए फैंस के होश

एक और फोटो में मसाबा एक काले रंग के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं, जिसमें क्रॉप्ड जैकेट और लंबी ट्रेन वाली पारदर्शी स्कर्ट थी। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में कवर शूट के लिए अपने खूबसूरत लुक के साथ मैटरनिटी फैशन को अगले स्तर पर ले गईं, और हम उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो और बेबी बंप की तारीफ़ किए बिना नहीं रह सकते।

हनुमान चालीसा में सांत्वना पा रही हैं मसाबा

हार्पर बाजार की आधिकारिक साइट पर, माँ बनने वाली मसाबा के लिए आत्म-देखभाल सर्वोपरि हो गई है। यह भी पता चला कि एक्ट्रेस अब विक्रम सेठ के 100 मंडलों और हनुमान चालीसा के अनुवाद में सांत्वना पाती है, क्योंकि यह उसे काम के लंबे दिन के बाद राहत देता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कोजी हुआ मॉडल, मांगी कियारा से माफी, कौन है Alicia Kaur

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT