होम / Mirzapur 3 OTT Release: कहानी नहीं इस वजह से मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो, जानें पूरी सच्चाई

Mirzapur 3 OTT Release: कहानी नहीं इस वजह से मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो, जानें पूरी सच्चाई

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Mirzapur 3 OTT Release: कहानी नहीं इस वजह से मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो, जानें पूरी सच्चाई

Mirzapur 3 OTT Release

India News (इंडिया न्यूज़), Munna Bhaiya in Mirzapur 3 OTT Release: मिर्जापुर सीरीज का फैन बेस काफी जबरदस्त है। हर कोई इस सीरीज के सीजन 3 के इंतजार में अपनी पलके बिछाए बैठा था। अब आखिरकार 4 साल बाद फैंस का इंतेजार खत्म हो चुका है। रिलीज से पहले फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि सीजन 3 में मुन्ना त्रिपाठी यानी मुन्ना भैया का किरदार देखने को मिलेगा। बता दें की सीजन 2 में मुन्ना भैया की मृत्यु हो गई थी।

  • मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भईया?
  • मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो

Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भईया?

मिर्जापुर सीजन 3 अपने 10 एपिसोड के साथ एक बार वापस आ चुका है। हालांकि पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा से लेकर अली फसल तक फैंस हर किरदार को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस सीजन में फैंस को मुन्ना भैया की काफी कमी खल रही है। उम्मीद लगाई जा रही थी कि मेकर्स शायद उनके किरदार को किसी नए ट्वीस्ट के साथ इस नए सिजन में वापसी करवाएंगे हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू

मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो

इससे पहले आपने एक इंटरव्यू में दिव्येंदु को यह कहते सुना गया था कि वह सीरीज में नहीं लौटेंगे। मिर्जापुर से जबरदस्त शोहरत, नाम कमाने के बाद दिव्येंदु अब मुन्ना भैया की कैरेक्टर को नहीं निभाना चाहते हैं। बातचीत में उन्होंने कहा कि कैरेक्टर ने उन्हें असल जीवन में बेहद परेशान किया है और वह इसे दोबारा से नहीं करना चाहते।

उसी इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा था कि वह मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा जब वह कैरेक्टर में थे तो इसमें उनके व्यक्तित्व को बहुत प्रभावित किया था। किसी किरदार में बहुत गहराई तक जाकर हद से ज्यादा रोमांटिक नहीं होना चाहिए क्योंकि यह आसान नहीं है। उन्होंने कहा इसमें बहुत मुश्किल है कभी-कभी उनके लिए सचमुच अंधेरा सा हो जाता था उन्हें घुटन महसूस होने लगी थी उन्हें पता भी नहीं चलता कि कब वह जून में घुस जाते थे ।

फ्री में देखनी है Mirzapur 3? यहां खुल गया सीरीज को Prime Video पर देखने का टॉप सीक्रेट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT