होम / Sonakshi Sinha के लिए शादी से पहले मां ने कराई पूजा, इस तरह पैप्स ने पूरे परिवार को किया स्पॉट – IndiaNews

Sonakshi Sinha के लिए शादी से पहले मां ने कराई पूजा, इस तरह पैप्स ने पूरे परिवार को किया स्पॉट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonakshi Sinha के लिए शादी से पहले मां ने कराई पूजा, इस तरह पैप्स ने पूरे परिवार को किया स्पॉट – IndiaNews

Sonakshi Sinha

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha: 23 जून को अपनी शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ मुंबई स्थित अपने घर रामायण में धार्मिक अनुष्ठान किया। समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। वीडियो में, सोनाक्षी ने एक साधारण नीला सूट पहना हुआ था, वह अपनी मां पूनम के बगल में पवित्र अग्नि के सामने बैठी थीं और पंडितों द्वारा मंत्रोच्चार के बीच पूजा कर रही थीं।

  • पैपराजी के सामने इस तरह आई सोनाक्षी
  • मां ने घर में कराई पूजा

पैपराजी के सामने आई अभिनेत्री

समारोह के बाद, अभिनेत्री ने अपने घर के बाहर खड़े पैपराजी के लिए एक अजीबोगरीब पोज़ दिया और फिर अंदर चली गईं। इस बीच, पूनम सिन्हा ने एक सौम्य मुस्कान के साथ फोटोग्राफरों क सामने आई और आने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। शत्रुघ्न सिन्हा भी अपनी बेटी और पत्नी के साथ समारोह में शामिल हुए।

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम के साथ अपने सजे-धजे घर से बाहर निकलते देखे गए। दिग्गज अभिनेता ने कैमरों के लिए पोज़ दिया और एक चमकदार मुस्कान के साथ पैपराजी का अभिवादन किया। Sonakshi Sinha

Banita Sandhu कर रही AP Dhillon को डेट, इस बात से फैंस को मिला इशारा – IndiaNews

शादी की मिली जानकारी

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल खास शादी अधिनियम के अनुसार शादी करेंगे। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, यह कपल मुंबई के बास्टियन में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित करेगा। मेहमानों की सूची में सोनाक्षी की ‘हीरामंडी’ की को-स्टार मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसे अन्य लोग शामिल हैं।

Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

शादी का निमंत्रण हुआ था वायरल Sonakshi Sinha

कुछ दिनों पहले, इस जोड़े का शादी का निमंत्रण इंटरनेट पर व्यापक रूप से शेयर किया गया था। इसमें कपल का एक ऑडियो संदेश भी था। उन्होंने कहा, “हमारे सभी हिप, तकनीक-प्रेमी और जासूस दोस्तों और परिवार के लिए जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्ते… पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारा प्यार, खुशी, हंसी और कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। वह पल जब हम एक-दूसरे की अफवाह वाली गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के निश्चित और आधिकारिक पति-पत्नी बन जाते हैं। आखिरकार।”

India News Uttar Pradesh: महिला कांस्टेबल के साथ ऑफिसर मना रहा था रंगरेलियां, डीएसपी से बन गए कांस्टेबल-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT