होम / Mouni Roy Birthday पर ब्लैक बिकिनी में मस्ती करती नजर आई

Mouni Roy Birthday पर ब्लैक बिकिनी में मस्ती करती नजर आई

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 11:09 am IST
ADVERTISEMENT
Mouni Roy Birthday पर ब्लैक बिकिनी में मस्ती करती नजर आई

Mouni Rai shares pic in black bikini

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mouni Roy Birthday फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Rai) आज 36 साल की हो गई हैं। बर्थडे के मौके पर उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। Mouni अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ मना रही हैं और वहां से फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। मौनी की ये तस्वीरें चंद घंटों में वायरल हो गई हैं। मौनी ने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं।

Mouni Rai Birthday ब्लैक कलर की बिकिनी में मौनी का अंदाज ग्लैमरस लग रहा है

इन तस्वीरों में मौनी पुल में एन्जॉय कर रही हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में Mouni Rai का अंदाज बेहद ग्लैमरस लग रहा है। Mouni Roy इन दिनों अपने नए गाने ‘दिल गलती कर बैठा है…’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस गाने पर शानदार परफॉरमेंस दिया है। इससे पहले मौनी ‘बैठे-बैठे’ और ‘पतली कमरिया’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

बता दें कि Mouni Rai उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। टीवी की दुनिया में सबका दिल जीतने के बाद मौनी बॉलीवुड में सभी का दिल जीत रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो Mouni ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी काफी दिनों पहले ही पूरी कर ली थी। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT