होम / Mouni Roy Wedding Photo एक-दूसरे के हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार

Mouni Roy Wedding Photo एक-दूसरे के हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार

Prachi • LAST UPDATED : January 27, 2022, 12:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Mouni Roy Wedding Photo: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mauni Roy) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफे्रंड सूरज (suraj nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई (mouni roy tie the knot with suraj nambiar) हैं। आज 27 जनवरी गुरुवार को सूरज नांबियार के साथ दोनो एक दूसरे के हो गए हैं। वहीं रिपोर्ट के अनुसार मौनी और सूरज पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और अब फाइनली दोनों ने शादी कर ली है। इस बीच मौनी ने सूरज के साथ अपनी पहली बार फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

mouni roy tie the knot with suraj nambiar

उन्होंने सूरज को अपना ‘सब कुछ’ बताया है. मौनी ने कैप्शन में लिखा, “Eveything” । फोटो में मौनी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है, वहीं, सूरज ने सफेद कलर का कुर्ता। मौनी ने सूरज को बांहों में थामा हुआ है। मौनी रॉय ने साउथ इंडियन स्टाइल में सूरज नांबियार के साथ जीवन भर उनका साथ निभाने का वचन दिया। सामने आई फोटोज और वीडियो में मौनी रॉय और सूरज नांबियार मंडप पर देखे जा सकते हैं। एक फोटो में सूरज, मौनी को मंगलसूत्र पहना रहे हैं। वहीं, एक वीडियो उनके वरमाला मोमेंट का है। हालांकि, एक तस्वीर बेहद खास है, क्योंकि ये जोड़ा मंडप में एक-दूसरे को गले लगाता हुआ देखा जा सकता है।

mouni roy tie the knot with suraj nambiar

बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार 2019 न्यू ईयर पर दुबई में एक-दूसरे से मिले। कुछ ही समय बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी, उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को आॅफिशियल नहीं किया। हालांकि मौनी और सूरज को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता रहा है। बता दें कि मौनी की बुधवार से ही शादी से पहले होने वाली मेहंदी और हल्दी समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मौनी और सूरज के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस अनिता हसंनदानी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से मौनी की मेहंदी और हल्दी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। वहीं बता दें कि कोरोना के मामलों को देखते हुए मौनी और सूरज ने शादी की सिर्फ 100 लोग शामिल हुए।

Read More: Mouni Roy Confirm Wedding With Suraj Nambiar एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड के साथ गुरुवार को लेंगी सात फेरे

Read More: Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.