होम / Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Prachi • LAST UPDATED : January 27, 2022, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bobby Deol Happy Birthday: बॉलीवुड में देओल फैमिली के हैंडसम मैंन बॉबी देओल (Bobby Deol) सिनेमा जगत का जाना-पहचाना नाम हैं। आज यानी कि 27 जनवरी को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि इस माचो मैंन ने अपने करियर की शुरूआत में अपने लुक्स और प्यारी सी स्माइल की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन अपने फिल्मी करियर में बॉबी देओल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

हालांंकि उन्होंने करियर में बरसात, बादल, अजनबी, बिच्छू समेत कई हिट फिल्में की। लेकिन धीरे-धीरे लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद वो बॉलीवुड से दूर होते चले गए। जब बॉबी देओल ने लंबे समय बाद फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से वापसी की थी। तब उन्हें उम्मीद थी कि इस फिल्म के बाद उनके करियर में उछाल आएगा। लेकिन इसके बाद बॉबी देओल को अच्छी फिल्में मिलना बंद हो गई।

(Bobby Deol Happy Birthday) बॉबी देओल का ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म में सभी ने खूब पसंद किया

ऐसे में बॉबी की लाइफ में ऐसा भी वक्त आया कि वे डिप्रेशन में चले गए। फिर आखिरकार सलमान खान बॉबी देओल की जिंदगी की डूबती नैया को बचाने में सबसे बड़ी भूमिका सलमान खान ने निभाई। सलमान खान ने खुद उनकी फिजिक और प्रोजेक्ट पर ध्यान दिया और रेस 3 आॅफर की। सलमान खान की इस मेहरबानी के पीछे उनकी देओल खानदान से नजदीकियां बताई गई।

वहीं बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान ने मुझमें एक आग देखी। उन्हें यह महसूस हुआ कि मैं कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं और अपनी बॉडी पर काम भी कर रहा हूं। वहीं बॉबी देओल का ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म में सभी ने खूब पसंद किया। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 भी की। वहीं बॉबी देओल की आश्रम सीरीज ने उन्हें एक बार फिर से लोगों के बीच पॉपुलर कर दिया। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 भी की।

Read More: Adivi Seshs Starrer Film Major की रिलीज डेट पोस्पोन हुई

Also Read:  Gauahar Khan And Parmish Verma New Song Dil Ka Gehna Released 1940 के दशक के प्यार को दिखाता है यह गीत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT