होम / MP Election: भोपाल सीट में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णा गौर को लेकर लोगों का विरोध, कहा- परिवारवाद से चाहिए मुक्ती

MP Election: भोपाल सीट में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णा गौर को लेकर लोगों का विरोध, कहा- परिवारवाद से चाहिए मुक्ती

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 6, 2023, 6:16 pm IST
ADVERTISEMENT
MP Election: भोपाल सीट में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णा गौर को लेकर लोगों का विरोध, कहा- परिवारवाद से चाहिए मुक्ती

MP Election: People protest against BJP candidate Krishna Gaur in Bhopal seat, said- need freedom from nepotism

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट बीजेपी ने 25 सिंतबर को जारी की। बीजेपी ने अब तक एमपी विधानसभा चुनाव के लिए घोषित की 79 उम्मीदवारों में की सूची में राजधानी भोपाल की मात्र दो सीटों पर ही प्रत्याशियोंं को घोषिण की है। वहीं, अभी भोपाल की 5 सीटों पर उम्मीदवार घोषित होने बाकी है। प्रत्याशियों की चौथी सूची आने के पहले भोपाल में गोविंदपुरा की वर्तमान विधायक कृष्णा गौर के खिलाफ प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर एक दर्जन युवाओं ने प्रदर्शन किया।

दरअसल, कृष्णा गौर के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंचे नितेश गिरी ने खुद को बीजेपी आईटी सेल का जिला सहसंयोजक बताते हुए कहा,” हमारे साथ तीन-चार सौ लोग आने वाले थे। लेकिन, बीजेपी के पार्षदों और मंडल अध्यक्षों ने लोगों को डराया, धमकाया और उन्हें आने नहीं दिया। वरना इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग शामिल होते।” उन्होंने दावा किया कि गोविंदपुरा में विधायक की कार्य प्रणाली से जनता नाराज है। उन्होंने कहा, “हम परिवारवाद से मुक्ति चाहते हैं। भाजपा को अपना उम्मीदवार बदलना चाहिए।”

कई गाव में बिजली, पानी से जुडी़ बड़ी समस्याएं- नितेश गिरी

नीतेश ने आगे कहा, “मेरे पास खेजड़ा गांव, खजूरी कला के कई ऐसे रहवासी हैं, जो मुझसे जुड़े हुए हैं। उनका यह कहना है कि हम लोग अपनी समस्याओं से विधायक को कई बार अवगत करा चुके हैं। हमारे यहां रोड, बिजली, पानी से जुड़ी कई समस्याएं हैं।” उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा दिक्कत खेजड़ा गांव में है। वहां के 60-70 लोग यहां आने के लिए तैयार थे लेकिन पार्षदों और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष द्वारा उन्हें रोक दिया गया।

एलएन मालवीय के समर्थन में आए लोग

शहर में बीजेपी कार्यालय प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले नीतेश गिरी ने लोगों के डॉ. एलएन मालवीय के समर्थक में होने की बात कही। उन्होंने कहा, “मैं उनका समर्थन कर रहा हूं। मेरी मांग बस यह है कि क्षेत्र में काम हो। टिकट का फैसला पार्टी को तय करना चाहिए। उन्होंने परिवारवाद के खिलाफ होने की बात कहते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि नए व्यक्ति को मौका मिलना चाहिए ताकि वह कंपटीशन के रूप में काम किया जा सके।

मुंह छिपाते दिखे प्रदर्शनकारी

गौरतलब है कि बीजेपी ऑफिस पर प्रदर्शन करने आए युवकों में से कुछ नौजवान तख्तियों और कपड़े से अपना मुंह छिपाते हुए दिखे। जब उनसे मुंह छिपाने की वजह पूछी तो प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमें डर है कि हमारे खिलाफ कोई झूठी कार्रवाई कराई जा सकती है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT